featured क्राइम अलर्ट राज्य

कल होगा ओपी चौटाला की सजा पर फैसला,जानिए आज कोर्ट में चौटाला ने क्या कहा ?

WhatsApp Image 2022 05 26 at 1.29.43 PM कल होगा ओपी चौटाला की सजा पर फैसला,जानिए आज कोर्ट में चौटाला ने क्या कहा ?

हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओम प्रकाश चौटाला के आय से अधिक संपत्ति मामले में गुरुवार को सुनवाई हुई। राऊज एवन्यू कोर्ट में इस मामले में बहस पूरी हो गई।

यह भी पढ़े

 

UP Board 10th 12th Result 2022: इस दिन जारी हो सकते है यूपी बोर्ड 10वीं व 12वीं का रिजल्ट, ऐसे देखें जानकारी

 

दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया है। अब शुक्रवार को दोपहर दो बजे कोर्ट ओपी चौटाला की सजा का एलान करेगा। ओपी चौटाला के खिलाफ सजा पर दोनों पक्षों ने अपनी अपनी दलीलें पेश की। कोर्ट में सजा पर बहस के दौरान सीबीआई ने हरियाणा के पूर्व मुख्यमंत्री ओपी चौटाला को अधिकतम सजा देने की मांग की।

WhatsApp Image 2022 05 26 at 1.29.43 PM कल होगा ओपी चौटाला की सजा पर फैसला,जानिए आज कोर्ट में चौटाला ने क्या कहा ?

वहीं ओपी चौटाला के वकील ने खराब स्वास्थ्य का हवाला देकर सजा में नरमी बरतने की अपील की। दलीलें सुनने के बाद कोर्ट ने फैसला सुरक्षित रख लिया। अब कल इस मामले में एलान-ए-सजा होगी।

21 1458554201 chautala 11 1512990654 05 1515149506 कल होगा ओपी चौटाला की सजा पर फैसला,जानिए आज कोर्ट में चौटाला ने क्या कहा ?

आपको बता दें कि इससे पहले कोर्ट ने ओम प्रकाश चौटाला को दोषी करार दिया था और अपना फैसला सुरक्षित रख लिया था। जिसके बाद 26 मई यानी गुरुवार को सजा का एलान होना था। लेकिन अब इसे कल तक के लिए फिर सुरक्षित रख लिया गया है। वहीं कोर्ट में बहस के दौरान ओपी चौटाला ने अपने वकील के माध्यम से दलीलें दी। जिसमें उन्होंने अपने स्वास्थ्य का हवाला देते हुए सजा कम करने की गुजारिश की।

Om Prakash Chautala कल होगा ओपी चौटाला की सजा पर फैसला,जानिए आज कोर्ट में चौटाला ने क्या कहा ?
Om Prakash Chautala

वहीं उन्होंने कोर्ट से कहा कि उन्हें स्वास्थ्य संबंधी कई बीमारियां हैं। मेरा इलाज गुड़गांव के मेदांता में भी इलाज चल रहा है। मुझे हार्ट की भी बीमारी है, साथ ही मुझे पेसमेकर भी लगा हुआ है। चौटाला के वकील ने कोर्ट में उनके मेडकिल हिस्ट्री की जानकारी दी। चौटाला के वकील ने कहा उनके फफड़े में भी इंन्फेक्शन है, जिसका इलाज चल रहा है। चौटाला की इस दलील का सीबीआई के वकील ने विरोध किया। सीबीआई वकील ने कहा कि स्वास्थ्य का हवाला देकर सजा कम करने की मांग नहीं कर सकते। भ्रष्टचार कम करने के लिए कानून के मुताबिक सजा होनी चाहिए।

OP chautala कल होगा ओपी चौटाला की सजा पर फैसला,जानिए आज कोर्ट में चौटाला ने क्या कहा ?

Related posts

जामिया मिलिया इस्लामिया के प्रदर्शनकारियों के प्रदर्शन में शामिल थे कन्हैया

Trinath Mishra

भाजपा जिला अध्यक्ष की दबंगई, बैठक में देरी से आने पर कार्यकर्ता से लगवाई उठक बैठक

Rani Naqvi

मुलायम- संघर्षों से समाजवादी आंदोलन खड़ा हुआ है

piyush shukla