December 4, 2022 9:26 am
featured क्राइम अलर्ट देश

आफताब के नार्कों टेस्ट की प्रक्रिया शुरू,सवालों की लिस्ट तैयार,यहां जानें पूरा अपडेट

shraddha murder accused aftab आफताब के नार्कों टेस्ट की प्रक्रिया शुरू,सवालों की लिस्ट तैयार,यहां जानें पूरा अपडेट

 

श्रद्धा मर्डर केस में आरोपी आफताब का नार्को टेस्ट होगा। जिसके लिए इसकी प्रक्रिया शुरू हो गई है।

यह भी पढ़े

Rajasthan: उदयपुर में 6 लोगों की संदिग्ध हालत में मौत, मृतकों में 4 बच्चे भी शामिल

 

 

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक आफताब का नार्को टेस्ट कल यानि मंगलवार सुबह होने की बात कही जा रही है। लेकिन इसके लिए प्रक्रिया आज यानि सोमवार से ही शुरू कर दी है। हालांकि नार्को टेस्ट से पहले उसके इमोशनल, साइकोलॉजिकल और फिजिकल हेल्थ का पता लगाने के लिए प्री-नार्को टेस्ट किया जाएगा। इसकी प्रक्रिया शुरू कर दी गई है। अगर इनमें से किसी भी रिपोर्ट में गड़बड़ी पाई जाती है तो नार्को एनालिसिस टेस्ट नहीं होगा।

shraddha murder accused aftab आफताब के नार्कों टेस्ट की प्रक्रिया शुरू,सवालों की लिस्ट तैयार,यहां जानें पूरा अपडेट

 

सवालों की लिस्ट तैयार

आपको बता दें कि दिल्ली पुलिस ने 50 सवालों की लिस्ट तैयार की है। टेस्ट के दौरान फोरेंसिक साइंस लेबोरेटरी की टीम भी मौके पर मौजूद रहेगी। गौरतलब है कि नार्को टेस्ट ज्यादातर हत्या से जुड़े मामले में होता है। जिसकी मदद से हाईप्रोफाइल या उलझा देने वाले मामलों की जांच में मदद मिलती है। श्रद्धा मर्डर केस में भी दिल्ली पुलिस कई सवालों के जवाब लेने के बाद या इसके जरिये जांच में तेजी ला सकती है। ताकि केस की तस्वीरें और साफ हो सके ।

sh16684103291668480541 1668489490 आफताब के नार्कों टेस्ट की प्रक्रिया शुरू,सवालों की लिस्ट तैयार,यहां जानें पूरा अपडेट 15 11 2022 124434484 shraddha walkar आफताब के नार्कों टेस्ट की प्रक्रिया शुरू,सवालों की लिस्ट तैयार,यहां जानें पूरा अपडेट 15 11 2022 12481073 aftab आफताब के नार्कों टेस्ट की प्रक्रिया शुरू,सवालों की लिस्ट तैयार,यहां जानें पूरा अपडेट 15 11 2022 1247511 shraddha आफताब के नार्कों टेस्ट की प्रक्रिया शुरू,सवालों की लिस्ट तैयार,यहां जानें पूरा अपडेट
आपको बता दें कि पुलिस को अब तक श्रद्धा का सिर, मर्डर वेपन यानि वारदात में इस्तेमाल किया गया हथियार,वारदात के वक्त पहने हुए श्रद्धा व आफताब के कपड़े , कोई चश्मदीद गवाह और वारदात की कोई वीडियो फुटेज नहीं मिली है । हालांकि पुलिस को अब तक श्रद्धा के शव की कुछ हड्डियां मिली हैं ।

Related posts

कुरुक्षेत्र के निर्भया कांड में नया मोड़, संदिग्ध का मिला शव

Rani Naqvi

भारतीय शेयर बाजार में आज जबरदस्त उछाल, सेंसेक्स 287 अंकों की बढ़त

Rahul

EVM में छेड़छाड़ को साबित करने से पीछे हट रहे राजनीति दल

Rani Naqvi