Breaking News featured देश यूपी

मानवता हुई शर्मसारः छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद की हत्या, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

1bc8052e f3c4 4561 85a0 d368d082edd2 मानवता हुई शर्मसारः छात्रा के साथ सामूहिक दुष्कर्म के बाद की हत्या, पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार

महोबा। देश में आए दिन दुराचार की घटना बढ़ती ही जा रही है। महिलाओं के साथ हो रही घटनाएं इन दिनों अपनी चरम सीमा पर हैं। यूपी में हर रोज युवतियों के साथ दुष्कर्म जैसी घिनोनी वारदातें देखने को मिल रही हैं। ऐसा ही एक मामला उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में बेलाताल कस्बे से आया है, जहां एक दलित छात्रा के साथ कथित तौर पर सामूहिक बलात्कार किया गया। इतना सब करने के बाद भी आरोपियों की मन नहीं भरा। जिसके बाद छात्रा की हत्या कर दी। जिसके बाद पुलिस ने पुलिस ने तीन युवकों को गिरफ्तार किया है।

इन धाराओं में पुलिस ने तीन को किया गिरफ्तार-

बता दें कि शनिवार शाम करीब सात बजे बेलाताल कस्बे के करारीपुरा मोहल्ले की 12वीं कक्षा की दलित छात्रा का शव कस्बे से कुछ दूर छैमाही देवी मंदिर के पास एक पेड़ से लटका मिला था। छात्रा का शव मिलने के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया था। जिसके बाद इस घटना की जानकारी पुलिस को दी गई। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्मार्टम के लिए भेज दिया और मामले की जांच में जुट गई। इस मामले की जांच कुलपहाड़ के पुलिस उपाधीक्षक सीओ कर रहे हैं। इसके साथ ही कुलपहाड़ कोतवाली के प्रभारी निरीक्षक रवींद्र तिवारी ने बताया कि लड़की की मां की शिकायत पर बेलाताल कस्बे के ही तीन युवक रोहित, भूपेंद्र और तरुण के खिलाफ अपहरण, सामूहिक बलात्कार, हत्या और अनुसूचित जाति-जनजाति अत्याचार निवारण अधिनियम की विभिन्न धाराओं के तहत मामला दर्ज कर उन्हें गिरफ्तार किया गया है।

Related posts

Mann ki Baat: भारत त्यौहारों का देश हैं, सबको इसकी शुभकामनाएं

Vijay Shrer

Assembly Election 2023 Live Update: इन राज्यों में चुनावी रुझान आए सामने, जानिए कौन चल रहा आगे

Rahul

सपा प्रत्याशी का अमर्यादित बयान, कहा – मेरी पत्नी है सुंदर और मैं करता हूं…..

Neetu Rajbhar