featured यूपी

मुलायम ने रेप आरोपी गायत्री प्रजापति से की मुलाकात, बोला गायत्री है निर्दोष

mulayam मुलायम ने रेप आरोपी गायत्री प्रजापति से की मुलाकात, बोला गायत्री है निर्दोष

उत्तर प्रदेश। लखनऊ की जिला जेल में मंगलवार को पहुंचे समाजवादी पार्टी (सपा) संस्थापक मुलायम सिंह यादव ने रेप के मामले में जेल काट रहे गायत्री प्रजापति से मुलाकात की यह मुलाकात लगभग दो घंटो तक चली थी,जिसके बाद मुलायम सिंह ने कहा की गायत्री के साथ जानवरों जैसा व्यवहार किया जा रहा है,गायत्री निर्दोष हो और उन्हें जेल में डाल दिया गया है। गायत्री पर फर्जी मुकदमा लगा कर उसके साथ अत्याचार किया जा रहा है।

mulayam मुलायम ने रेप आरोपी गायत्री प्रजापति से की मुलाकात, बोला गायत्री है निर्दोष

प्रजापति से मुलायम की मुलाकात लगभग दो घंटो तक चली जसके बाद मुलायम ने मीडिया कर्मियों से कहा की गायत्री को साजिश करके फंसाया गया है,पुलिस और अधिकारियों ने एक साथ मिलकर गायत्री को फर्जी मुकदमों में फसाया है। गायत्री के साथ जेल के अंदर आतंकवादियों जैसा व्यवहार किया जा रहा है,इस विषय को लेकर में मुख्यमंत्री और प्रधानमंत्री तक से बात करुंगा और प्रजापति को न्याय ना मिल पाये इसके लिए भ्रामक प्रचार भी किए जा रहे है।

मुलयाम ने बीजेपी पर निशाना साधते हुए कहा की भाजपा बदले की भावना से काम कर रही है,इसलिए में प्रधानमंत्री मोदी से मुलाकात कर इस बारे में विचार करुंगा। इससे पहले सोमवार भी मुलायम गायत्री से मिलने जेल पहुंचे थे लेकिन समय खत्म हो जाने की वजह से जेल प्रशासन ने उन्हें गायत्री से मिलने की इजाजत नहीं दी थी। गायत्री पर रेप और पास्को एक्ट मामले में जेल काट रहे है। मुलायम ने बलात्कार के आरोप पर सवाल उठाया और कहा महिला गायत्री प्रजापति के घर नहीं गई तो कैसे बलात्कार हो गया? चार्जशीट में पुलिस ने लिखा है की प्रजापति महिला के घर नहीं गया था आरोपियों की लोकेशन भी वहां नहीं है, मैं डीजीपी से मुलाकात करुंगा और इस मामले में शिकायत करूंगा,मामले में एसएसपी और जिला प्रशासन मनमानी कर रहे हैं. लड़की ने प्रजापति को पहचानने से इंकार भी किया है।

Related posts

मौसम विभाग ने 22 राज्यों में जताई भारी बारिश की आंशका  

mahesh yadav

चित्रकूटः वाटरफॉल घूमने गए चार में से तीन दोस्तों की डूबने से मौत, एक की हालत गंभीर

Shailendra Singh

कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी ने केंद्रीय मंत्री अनंत कुमार के निधन पर शोक व्यक्त किया

mahesh yadav