model marina expose ram rahim
model marina expose ram rahim

नई दिल्ली। गुरमीत राम रहीम को भले ही रेप केस मामले में सजा हो गई है और वो सजा काट भी रहा है लेकिन उसको लेकर होने वाले खुलासों का सिलसिला रूकने का नाम नहीं ले रहा है। उसको लेकर अभी भी नए-नए खुलासे हो रहे हैं। हाल ही में एक मॉडल ने राम रहीम को लेकर खुलासा किया है कि राम रहीम उसे फिल्म दिलाने के बहाने अपने बेडरूम तक ले गया था और बेटी बना कर बेइजज्त करता था। ये खुलासा मॉडल और अभिनेत्री मरीना कुंवर ने किया है। मरीन का कहना है कि राम रहीम ने उसे फिल्म का ऑफर दिया था और गले भी लगाया था।

model marina expose ram rahim

model marina expose ram rahim

बता दें कि मरीन का कहना है कि राम रहीम ने फिल्म के सिलसिले में बात करने के लिए कई बार मीटिंग के लिए बुलाया था। उसके बाद गुफा में ले गया। मरीन का ये भी कहना है कि राम रहीम नशे का आदि था वो कई तरह के नशे करता था। उसे कोकिन और ड्रग्स की लत थी। मरीन और उनके बॉयफ्रेंड ने ये सब बाते इस अब इसलिए कही क्योंकि राम रहीम और हनीप्रीत दोनों जेल में बंद है।

वही मरीन ने जहां राम रहीम को लेकर इतना बड़ा खुलासा किया वहीं हनीप्रीत को लेकर भी उन्होंने कई खुलासे किए। मरीन का कहना है कि राम रहीम के उनसे बात करने और करीब जाने से हनीप्रात को जलन होती थी। वो राम रहीम को बात नहीं करने देती थी। वो मरीन से नफरत करती थी। मॉडल के बॉयफ्रेंड ने भी हनीप्रीत को लेकर कई खुलासे किए उनका कहना है कि हनीप्रीत उनको फोन कर रिलेशनशिप में रहने के लिए बोलती थी।

Rani Naqvi
Rani Naqvi is a Journalist and Working with www.bharatkhabar.com, She is dedicated to Digital Media and working for real journalism.

    थाने में बैठी राधे मां, हाथ जोड़े खड़े रहे सभी पुलिसकर्मी

    Previous article

    जम्मू कश्मीर: सुरक्षाकर्मियों को मिला संदिग्ध बैग, रेड अलर्ट जारी

    Next article

    You may also like

    Comments

    Comments are closed.