phone 1 1 ख़ास फीचर के साथ 22 जुलाई को आ रहा है OnePlus का 5G फोन Nord 2
Women use mobile application software on smartphone phone .

22 जुलाई को भारत में नया स्मार्टफोन वनप्लस नॉर्ड 2 5जी लॉन्च करने के लिए तैयार है ।  फोन के साथ-साथ कंपनी इवेंट में अपना वनप्लस बड्स प्रो TWS भी पेश करेगी ।

वनप्लस बड्स प्रो को लेकर कंपनी ने ज़्यादा जानकारी तो नहीं दी है लेकिन कहा जा रहा है ये अपने पिछले वनप्लस बड्स का सक्सेसर वर्जन हो सकता है, जिसकी कीमत 4,990 रुपये है. दूसरी तरफ बात करें वनप्लस नॉर्ड 2 5जी की तो इस फोन के कुछ फीचर्स की जानकारी मिल गई है ।

कंपनी ने बताया है कि आने वाला फोन MediaTek Dimensity 1200 चिपसेट दिया गया है । वनप्लस नॉर्ड 2 5जी में 6.43 इंच का AMOLED डिस्प्ले दिया जाएगा, जो कि 90Hz के रिफ्रेश रेट के साथ आता है ।

इसके अलावा हाल ही में 91 मोबाइल्स ने वनप्लस नॉर्ड 2 के रेंडर्स की झलक दिखाई थी, जिसमें फोन का डिजाइन पता चला था ।  देखा गया कि आने वाले OnePlus Nord 2 का डिजाइन कंपनी के OnePlus 9 से काफी मिलता जुलता हो सकता है ।  आने वाले फोन में एंड्रॉयड 11 ऑपरेटिंग सिस्टम दिया जाएगा और उम्मीद की जा रही है कि इसमें 12GB RAM और 256GB की इंटरनल स्टोरेज मिलेगी. कैमरे के तौर पर इस फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप मिलेगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल का प्राइमरी कैमरा , 8 मेगापिक्सल का अल्ट्रा-वाइड ऐंगल लेंस और 2 मेगापिक्सल का मोनोक्रोम सेंसर दिया जाएगा ।

 

सेल्फी के लिए OnePlus Nord 2 5G में 32 मेगापिक्सल का फ्रंट कैमरा मौजूद होगा । पावर के लिए वनप्लस नॉर्ड 2 5जी में 4,500mAh की बैटरी दी जाएगी, जो कि 30W या 65W के फास्ट चार्जिंग के साथ आएगी ।

SBI लाया नया सेविंग अकाउंट, मिलेंगी बेहतर सुविधाएं

Previous article

अगर पुरुषों को बढ़ानी है अपनी सेक्स ड्राइव तो खाएं ये 7 चीजें, मिलेंगे फायदे

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.

More in Mobile