featured बिहार

मंत्री से मांगी 10 लाख की रंगदारी, दी बम से उड़ाने की धमकी

khursheed मंत्री से मांगी 10 लाख की रंगदारी, दी बम से उड़ाने की धमकी

बिहार। बिहार में बदमाशों के हौसले काफी बुलंद हो गए हैं। आए दिन बदमाशों का कहर यहां दिखाने पड़ता है। बदमाश आए दिन हत्या-लूट जैसी वारदात को अंजाम देने से बाज नहीं आते है। वही अब तो बदमाश मंत्री को भी अपने निशाने पर रखने से बाज नहीं आ रहे हैं। बदमाशों के हौसले का ऐसा ही एक मामला फिर से सामने आया है। यहां बदमाशों के हौसले इस कदर बुलंद हैं कि उन्होंने बिहार के एक मंत्री से 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की है। बदमाशों के हौसलों की बानगी तो तब देखने को मिली जब रंगदारी ना मिलने पर बदमाशों ने मंत्री को बम से उड़ाने की धमकी दे डाली।

khursheed मंत्री से मांगी 10 लाख की रंगदारी, दी बम से उड़ाने की धमकी

बिहार के गन्ना मंत्री खुर्शीद आलम इस दिनों काफी चर्चा में चल रहे हैं। चर्चा का विषय है बदमाशों द्वारा उनसे 10 लाख रुपए की रंगदारी मांगना और रुपए ना मिलने पर उन्हें बम से उड़ाने की धमकी देना। जानकारी के अनुसार बता दें कि 3 जून को खुर्शीद आलम के नीजी फोन पर अज्ञात नंबर को फोन आया। फोन उठाने पर उनसे 10 लाख रुपए की रंगदारी की मांग की गई। रंगदारी ना मिलने पर खुर्शीद आलम को बम से उड़ाने की धमकी भी मिल गई। इस को तूल ना देने पर शनिवार को उनके फोन पर आया मैसेज देख कर वह हैरान हो गए।

ऐसे में मंत्री खुर्शीद आलम ने थाने में गए और उन्होंने इस पर मुकदमा दर्ज कराया। वही शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही रंगदारी और बम से उड़ाने की धमकी देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। गौरतलब है कि यह पहला मौका नहीं है जब अपराधियों ने किसी मंत्री से रंगदारी की मांग की हो इससे पहले भी बिहार में ऐसे वाक्य सामने आते रहे हैं। लेकिन बिहार पुलिस अपराधियों में अपना खौफ जमाने में कामयाब नहीं हो पाई है।

Related posts

LIVE: यूपी की गोरखपुर, फूलपुर और बिहार की अररिया समेत दो विधानसभा सीटों पर मतदान जारी

Rani Naqvi

US में मोदी की दहाड़- सर्जिकल स्ट्राइक से दिखी भारत की ताकत

Pradeep sharma

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कल अपने पिता के अंतिम संस्कार में नहीं लेंगे भाग

Shubham Gupta