September 20, 2021 9:11 pm
featured दुनिया

कोरोना के बीच चीन से आयी दिल दहला देने वाली खबर,चीनी इंसानी बच्चों के भ्रूण का पी रहे सूप

baby 2 कोरोना के बीच चीन से आयी दिल दहला देने वाली खबर,चीनी इंसानी बच्चों के भ्रूण का पी रहे सूप

पूरी दुनिया को कोरोना नाम की महामारी देने वाले चीन की एक बेहद खौंफनाक तस्वीर सामने आयी है। जिसे जानकर आपकी रूह कांप जाएगी और आपका दिल कह उठेगा चीन में इंसान रहते हैं या फिर चलते फिरते राक्षस। आखिर इंसान का इतना घटिया भी कोई रूप हो सकता है।

baby 1 कोरोना के बीच चीन से आयी दिल दहला देने वाली खबर,चीनी इंसानी बच्चों के भ्रूण का पी रहे सूप
हाल ही में सोशल मीडिया पर कुछ ऐसी तस्वीरें वायरल हुई, जिसने चीन की छवि और खराब कर दी। वायरल हो रही तस्वीरों में लोगों को मानव भ्रूण खाते दिखाया गया। तस्वीरों के साथ खबर वायरल हुई कि कोरोना के आतंक के बीच लोग मानव भ्रूण खा रहे हैं। लेकिन आपको बता दें कि ऐसा नहीं है। इन तस्वीरों का कोरोना वायरस से कोई लेना देना नहीं है। ये तस्वीरें चीन की हैं लेकिन मामला कुछ और है।
आपको जानकर हैरानी होगी का चीन के दक्षिण गुआंगडोंग में अजन्में इंसानी बच्चे का सूप बड़े ही चाव के साथ पिया जाता है और इसके लिए वो 13 से 14 साल की लड़कियों को तैयार करते हैं। इन बच्चियों को गर्भपति करके इनके अजन्में बच्चो को शरीर से निकालकर सूप बनाया जाता है। चीन की इस घिन्नौनी हरकतो के सोशल मीडिया खूब फोटो वायरल हो रहे हैं।

https://www.bharatkhabar.com/lab-of-pakistan-declares-60years-old-man-pregnant/
चीन में इन बच्चों को खाने के पीछे ये तर्क दिया जाता है कि अगर कोई इंसानी बच्चे का सूप पीता है तो वो खूबसूरत बनता जाता है साथ ही इसे सप्लीमेंट के तौर चीन में धड़िल्ले से इस्तेमाल किया जा रहा है।खबर है कि, चीन के गुआंगडोंग के अस्पतालों में गैर कानूनी तरीके से अंजाम दिया जा रहा है।

Related posts

यूपी चुनाव के मद्देनजर संगठन को मजबूत करने में जुटी सपा

bharatkhabar

चंद्र ग्रहण के प्रभाव से कैसे बचाएं खुद को?

Mamta Gautam

UP: नियम विरुद्ध प्रमोशन पाने वालों पर योगी का डंका, बनाए गए चपरासी

Aman Sharma