November 28, 2021 5:22 am
मनोरंजन

मेघना गुलजार बनाएंगी तलवार की सिक्वल

talvar

मुंबई। आरुषि हत्याकांड में इलाहबाद हाईकोर्ट द्वारा आरुषि के माता-पिता राजेश तलवार और नुपूर तलवार को रिहा करने के फैसले के बाद इस कांड में नया मोड़ आ गया है। इस कांड पर फिल्म तलवार बनाने वाली निर्देशिका मेघना गुलजार के हवाले से खबर आ रही है कि वे इस कांड में आए इस मोड़ के बाद अपनी फिल्म का सिक्वल बनाने पर विचार कर रही हैं।

talvar
talvar sequel

बता दें कि सूत्रों का कहना है कि मेघना गुलजार अब आरुषि के माता-पिता के एंगल से फिल्म का सिक्वल बनाना चाहती हैं, जिसमें बेटी को खोने और बेटी के कत्ल के आरोप में जेल की सजा को लेकर कहानी होगी। सूत्रों का कहना है कि मेघना ने कहानी के खाके पर काम करना शुरु कर दिया है। ये भी संभावना है कि मेघना गुलजार इस योजना को लेकर आरुषि के माता-पिता से मुलाकात करने जा सकती हैं।

वहीं मेघना गुलजार की फिल्म में इस कांड में नौकर और उसके दोस्तों को आरुषि की हत्या के लिए जिम्मेदार माना था, जबकि इसी विषय को लेकर बनी मनीष गुप्ता की फिल्म में आरुषि के माता-पिता को हत्या का दोषी माना गया था। मेघना की फिल्म में इस कांड की जांच करने वाली एजेंसियों के अधिकारियों की आपसी तनातनी को भी दिखाया गया था। इरफान ने इस फिल्म में जांच करने वाली एजेंसी के बड़े अधिकारी का रोल किया था।

Related posts

बाॅलीवुड में पारी खेलने को तैयार बोकारो के रामानुज

Anuradha Singh

सोशल मीडिया पर पर विवादों में घिरी छपाक, एसिड डालने वाले का नाम बदलने पर बवाल

Rani Naqvi

जल्द रिलीज होगी ओमपुरी की एक और फिल्म

Anuradha Singh