February 29, 2024 4:04 am
#Meerut देश यूपी

मेरठ डीएम ने परतापुर कताई मिल पर निरीक्षण कर जांची मतगणना सम्बंधी सभी व्यवस्थाएं

dm meerut anil dhingra मेरठ डीएम ने परतापुर कताई मिल पर निरीक्षण कर जांची मतगणना सम्बंधी सभी व्यवस्थाएं
  • भारत खबर, संवाददाता

मेरठ। भारत निर्वाचन आयोग के निर्देशों के क्रम में दिनांक 23 मई 2019 को लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 की मतगणना सम्पन्न होनी है जिसके दृष्टिगत सभी तैयारियों को मानकों के अनुरूप पूर्ण कराया जा रहा है। लोकसभा सामान्य निर्वाचन 2019 की मतगणना को व्यवस्थित तौर पर सम्पन्न कराने के लिए की जा रही तैयारियों का आज जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने परतापुर कताई मिल पर पहंुचकर निरीक्षण किया तथा सम्बंधित अधिकारियों को निर्देशित किया कि वह अपने दायित्वों के प्रति लापरवाही न बरतें और तैयारियों को समय से पूर्ण करें ताकि मतगणना कार्य आयोग के निर्देशों के अनुरूप सम्पन्न कराया जा सकें।

जिलाधिकारी अनिल ढींगरा ने परतापुर कताई मिल पर बैरीकेटिंग, मतगणपना हाॅल में लगायी गयी टेबलों, मीडिया पंडाल, विद्युत व्यवस्था, कम्प्यूटर, इंटरनेट आदि व्यवस्थाओं को जांचा तथा अधिकारियों के साथ बैठक करते हुए समीक्षा की। उन्होंने व्यवस्थाओं से जुड़े अधिकारियो को निर्देशित किया कि उनके द्वारा जो व्यवस्थाएं की गयी हैं, उसका वह एक बार और निरीक्षण कर लें यदि कंही कोई कमी रह गयी है तो उसको समय रहते सुधारा जा सकें। उन्होंने निर्देशित किया कि कार्मिको के लिए पीने के पानी व शौचालय की भी व्यवस्थाएं दुरस्त रहें जिससे मतगणना के दौरान किसी तरह की कठिनाई न हो। उन्होंने एआरओ को भी निर्देशित किया कि वह अपने अपने हाॅल में की गयी तैयारियों को अवलोकन अवश्य कर लें।

इस अवसर मुख्य विकास अधिकारी आर्यका अखौरी, नगर आयुक्त मनोज चैहान, ज्वाइंट मजिस्ट्रेट ऋिषी राज, नगर मजिस्ट्रेट संजय कुमार पाण्डेय, उपजिलाधिकारी मवाना अंकुर श्रीवास्तव, सदर कमलेश कुमार गोयल, सरधना अमित भारतीय, एआरटीओ दिनेश, पीडी भानू प्रताप सिंह सहित सभी एआरओ, विद्युत, लोनिवि, बीएसएनएल, पराग, सीओ पुलिस सहित सम्बंधित विभागीय अधिकारी उपस्थित रहे।

Related posts

गौरी लंकेश की हत्या को लेकर बीजेपी विधायक जीवराव ने दिया विवादित बयान

piyush shukla

विपक्ष का वार: कैशलेस में मोदी सरकार हो गई बेसलेस

Rahul srivastava

UP Live Updates: केशव प्रसाद मौर्य केंद्रीय मंत्रिमंडल में होंगे शामिल (सूत्र)

Neetu Rajbhar