February 29, 2024 11:11 pm
Breaking News featured देश यूपी

मेनका गांधी अब और भी हो गईं हैं उग्र, अब दे डाला ये बयान, सुनें क्या बोली

Menka gandhi menika sultanpur loksabha election2019 मेनका गांधी अब और भी हो गईं हैं उग्र, अब दे डाला ये बयान, सुनें क्या बोली

सुलतानपुर। भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) की उम्मीदवार मेनका गांधी ने मतदाताओं को एक बार फिर चेतावनी दी है। केंद्रीय मंत्री ने सुल्तानपुर में एक रैली में मतदाताओं से कहा कि जिस गांव से 80% वोट मिलेगा वो A कैटेगरी में होगा। जिस गांव से 60% वोट मिलेगा वो B में होगा और जिस गांव से 50% वोट मिलेगा वो C में होगा। वहीं जिस गांव से 50% से कम वोट मिलेगा उसका तो आप समझ गए होंगे।
उन्होंने कहा कि जब काम होगा वो सबसे पहले 80 % वालों का होगा फिर 60 % वालों का और फिर बाकी लोगों का। मेनका गांधी ने कहा कि ये सिस्टम हमने पीलीभीत में भी लागू किया था। बीजेपी नेता ने साथ ही अपना नंबर भी दिया और कहा कि आप लोग सीधे मुझसे बात करिए। मेनका गांधी के इस बयान से साफ है कि उन्होंने एक बार फिर वोटर्स को चेतावनी दी है।
इससे पहले उन्होंने मुस्लिम वोटर्स को भी चेतावनी दी थी। मेनका गांधी ने कहा कि, ‘मैं तो चुनाव जीत रहीं हूं, ऐसे में आप हमारा साथ दीजिए वरना कल जब आप काम के लिए हमारे पास आओगे तो समझ लीजिए मैं क्या करूंगी। मैं कोई महात्मा गांधी की छठी औलाद नहीं हूं।’
मेनका गांधी ने ये बयान सुल्तानपुर जिले के मुस्लिम बहुल गांव तुराबखानी इलाके में एक नुक्कड़ सभा के दौरान दिया था। सुल्तानपुर के डिस्ट्रिक्ट मजिस्ट्रेट ने मेनका गांधी को कारण बताओ नोटिस भी जारी किया। इसको लेकर जिला निर्वाचन अधिकारी से रिपोर्ट मांगी गई। इस मामले में अतिरिक्त मुख्य चुनाव अधिकारी बीआर तिवारी ने कहा कि चुनाव आयोग ने मेनका गांधी के बयान का संज्ञान लिया है।

Related posts

2022 तक सोनभद्र के हर गांव तक पहुंचाएंगे साफ पानी, मिलेगा आरओ जैसा पानी – योगी आदित्यनाथ

Rahul

सऊदी अरब पहुंचे पीएम मोदी, इन कार्यक्रमों में होंगे शामिल

Rani Naqvi

देवस्थानम बोर्ड की कार्यशैली पर ऐतराज, महापंचायत ने की बोर्ड को भंग करने की मांग

pratiyush chaubey