September 18, 2021 5:32 pm
featured यूपी

सरकार की योजनाओं से गांवों को खुशहाल बनायें : स्वतंत्रदेव सिंह

सरकार की योजनाओं से गांवों को खुशहाल बनायें

लखनऊ। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष स्वतंत्र देव सिंह ने जिला पंचायत अध्यक्षों व क्षेत्र पंचायत अध्यक्षों से संवाद करते हुए कहा कि आपको जनता ने बड़ी जिम्मेदारी सौंपी है। इसलिए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी एवं मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नेतृत्व की भाजपा सरकारों की योजनाओं से गांव को खुशहाल बनाने की बड़ी जिम्मेदारी निभाएं। प्रदेश अध्यक्ष ने जिला पंचायत अध्यक्षों व ब्लाक प्रमुखों का आहवान किया कि वे गांव, गरीब, किसान, नौजवान सहित समाज के सभी वर्ग के लोगों के कल्याण के संकल्प के साथ जन-जन तक मोदी-योगी सरकार की कल्याणकारी योजनाओं का लाभ पहुचाने के लिए कृत संकल्पित होकर कार्य करे।

स्वतंत्र देव सिंह ने कहा कि आप सभी को भारतीय जनता पार्टी के गौरवशाली इतिहास के अनुरूप गरीब, वंचित, उपेक्षित वर्ग की सेवा करना हैं। उन्होंने कहा कि डा0 श्यामा प्रसाद मुखर्जी, पं0 दीनदयाल उपाध्याय एवं देश के गौरव अटल बिहारी बाजपेयी के बताये मार्ग पर चलकर अन्त्योदय के संकल्प को पूर्ण करना है। आप सभी गांव की सरकार का नेतृत्व कर रहे है।

उन्होंने कहा कि पार्टी के विजय संकल्प के साथ आपको चुनाव अभियान में जुटना है और 2022 में फिर से कमल खिलाना है।
इंदिरा गांधी प्रतिष्ठान में आयोजित जिला पंचायत अध्यक्ष व ब्लाक प्रमखों के सम्मेलन में राष्ट्रीय महामंत्री संगठन बीएल संतोष, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष एवं प्रदेश प्रभारी राधा मोहन सिंह, उपमुख्यमंत्री केशव प्रसाद मौर्य व डा. दिनेश शर्मा उपस्थित रहे। पंचायती राज मंत्री भूपेन्द्र चैधरी ने आभार व्यक्त किया तथा संचालन प्रदेश महामंत्री श्री जेपीएस राठौर ने किया।

उन्होंने कहा कि हमारा सौभाग्य है कि हमकों प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी जैसा गरीबों के लिए समर्पित नेतृत्व मिला। मोदी के अदम्य राजनीतिक साहस से अनुच्छेद 370 को समाप्ति, राम मंदिर निर्माण का प्रशस्त मार्ग और गरीबों की खुशहाली की योजनाओं जैसे बड़े निर्णय संभव हो सके। उन्होंने कहा कि जब कमल खिलता है तो राष्ट्र की समस्या का समाधान होता है। भाजपा ही एक मात्र दल है जिसमें कोई भी साधारण कार्यकर्ता अपने परिश्रम से प्रधानमंत्री या राष्ट्रीय अध्यक्ष सहित किसी भी दायित्व पर पहुंच सकता है।

 

Related posts

लखनऊ: वोटर आईडी कार्ड बनवाने के लिए सभासद की अनोखी पहल, पढ़िए पूरी खबर

Shailendra Singh

गुरु पूर्णिमा: मथुरा, वृंदावन में सजे गुरुओं के द्वार, उमड़ रही भक्तों की भीड़, 25 जुलाई तक वाहनों के प्रवेश पर रोक 

Rahul

नए साल के मौके पर गूगल ने बनाया प्यारा सा डूडल

Vijay Shrer