featured #Meerut यूपी

शिक्षिका प्रेमिका को दुबई बुला कर खुद पाकिस्तान पहुंचा प्रेमी, जाने क्या है पूरी कहानी

lover शिक्षिका प्रेमिका को दुबई बुला कर खुद पाकिस्तान पहुंचा प्रेमी, जाने क्या है पूरी कहानी

नई दिल्ली। उत्तर प्रदेश के मेरठ के कंकरखेड़ा क्षेत्र निवासी शिक्षिका को दुबई बुलाने वाला नदीम अब वहां से पाकिस्तान पहुंच गया है। दुबई स्थित भारतीय दूतावास अधिकारियों के लगातार फोन कॉल्स आने के बाद वह बुरी तरह घबरा गया और शुक्रवार रात फ्लाइट से पाकिस्तान लौट गया। एक सोशल मीडिया यूजर ने जब फोन पर नदीम से बातचीत की तो उसने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को नकारते हुए इस प्रकरण की जानकारी से भी इनकार किया।

बता दें कि कंकरखेड़ा थाना क्षेत्र से आठ नवंबर को एक शिक्षिका लापता हुई थी। विदेशी क्षेत्रीय पंजीकरण कार्यालय (एफआरआरओ) नई दिल्ली ने उसके दुबई जाने की पुष्टि की है। पाकिस्तान में पंजाब प्रांत का मूल निवासी नदीम इस शिक्षिका के संपर्क में फेसबुक और इंस्टाग्राम पर था। दुबई स्थित भारतीय दूतावास लगातार पीड़ित परिजनों के संपर्क में है। सांसद राजेंद्र अग्रवाल इस मामले को लोकसभा में उठा चुके हैं।

एक दिन पहले जम्मू कश्मीर के रहने वाले सोशल मीडिया एक्सपर्ट ने पाकिस्तानी नदीम के सभी ठिकाने खोज निकाले। मोबाइल नंबर हासिल होने के बाद एक सोशल मीडिया यूजर विकी सिंह ने शुक्रवार रात नदीम से फोन पर बातचीत की। विकी सिंह ने खुद को दुबई में होना बताया और मेरठ में हो रहे प्रकरण की जानकारी दी। नदीम से जब यह कहा गया कि उसे भारत की एजेंसियां ढूंढ रही हैं तो यह सुनकर वह घबरा गया। बोला, मुझे करीब 25-30 नंबरों से अलग-अलग कॉल आ चुकी हैं। लोग तरह-तरह की बातें कह रहे हैं। मुझ पर आरोप लगा रहे हैं। 

ऐसा भी हो सकता है कि मेरी फेसबुक-इंस्टाग्राम आईडी को हैक कर उसका दुरुपयोग किया गया हो। करीब तीन मिनट की बातचीत में नदीम ने ऐसा जाहिर नहीं होने दिया कि उसका, शिक्षिका से कोई ताल्लुक भी है। नदीम ने कहा कि फिलहाल वह पाकिस्तान जा रहा है, अब लौटकर बात करेगा। बातचीत के वक्त एक आवाज सुनाई दे रही है, जो अक्सर एयरपोर्ट के काउंटर से बोली जाती है। हालांकि अभी यह स्पष्ट नहीं है कि शिक्षिका भी नदीम के साथ गई है या नहीं। यदि नदीम, शिक्षिका को झूठ बोलकर पाकिस्तान गया है तो अब उसके भारत आने के आसार हो सकते हैं। सोशल मीडिया यूजर ने नदीम से बातचीत के दो ऑडियो ‘हिन्दुस्तान’ को मुहैया कराए हैं। पीड़ित परिवार ने दोनों ऑडियो दुबई स्थित भारतीय दूतावास को भेज दिए हैं।

Related posts

कानपुर में केंद्र और सपा सरकार पर मायावती ने साधा निशाना

kumari ashu

बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष ने कहा, देश का सबसे बड़ा पर्यटक धरोहर है ताजमहल

Pradeep sharma

शिल्पा शेट्टी बेटी समीशा के साथ करती दिखीं मस्ती, देखें वायरल वीडियो

Kalpana Chauhan