featured यूपी

Lok Sabha Election: समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट की जारी, शिवपाल यादव को बदायूं से बनाया कैंडिडेट

akhilesh shivpal 1 Lok Sabha Election: समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट की जारी, शिवपाल यादव को बदायूं से बनाया कैंडिडेट

Lok Sabha Election: लोकसभा चुनाव 2024 के लिए समाजवादी पार्टी ने प्रत्याशियों की तीसरी लिस्ट जारी कर दी है। सपा ने 5 उम्मीदवारों को मैदान में उतारा है। सपा प्रमुख अखिलेश यादव के चाचा और विधायक शिवपाल यादव को बदायूं लोकसभा सीट का कैंडिडेट बनाया गया है।

ये भी पढ़ें :-

Bihar Accident: लखीसराय में ट्रक और ऑटोरिक्शा की भिड़ंत, 8 लोगों की मौत

इसके अलावा समाजवादी पार्टी ने अन्य लोकसभा सीट पर भी उम्मीदवार उतार दिया हैं, जिसमें कैराना से इकरा हसन, बरेली से प्रवीण सिंह, हमीरपुर से अजेंद्र सिंह राजपूत, वाराणसी से सुरेंद्र सिंह पटेल को प्रत्याशी बनाया गया।

वाराणसी से सुरेंद्र सिंह पटेल को बनाया प्रत्याशी

पीएम नरेंद्र मोदी की संसदीय क्षेत्र वाराणसी पर समाजवादी पार्टी ने सुरेंद्र सिंह पटेल को मैदान में उतारा है। सपा ने कई लोकसभा सीट पर प्रभारी भी घोषित किया है। अमरोहा सीट के लिए महबूब अली और राम अवतार सैनी को प्रभारी बनाया गया है। कन्नौज और आजमगढ़ सीट के लिए धर्मेंद्र यादव को प्रभारी नियुक्त किया गया है। इसके अलावा बागपत सीट पर मनोज चौधरी को प्रभारी बनाया है।

बता दें समाजवादी पार्टी ने यूपी की 32 लोकसभा सीट पर प्रत्याशियों की घोषणा कर चुकी है। इस लिस्ट में धर्मेंद्र यादव का नाम भी शामिल है।

Related posts

पंजाब ट्रेन हादसाः 60 लोगों को कुचलने वाली ट्रेन के ड्राइवर ने दी सफाई,कहा धुआं में कुछ भी नहीं दिखा

mahesh yadav

3 स्कूली बच्चों ने सातवीं में पढ़ने वाली छात्रा का कई बार किया रेप..

Mamta Gautam

हमीरपुर: घातक रसायनिक पदार्थों को मिलाकर बनाई जाती थी नकली शराब, पुलिस ने किया गिरफ्तार

Shailendra Singh