featured देश

पीएम मोदी बोले ईडी की वजह से एक मंच पर आ गईं विपक्षी पार्टियां, कांग्रेस पर कसा तंज

modi 6 1675852271 पीएम मोदी बोले ईडी की वजह से एक मंच पर आ गईं विपक्षी पार्टियां, कांग्रेस पर कसा तंज

 

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर जवाब दे रहे हैं। दोपहर 3 बजकर 53 मिनट पर PM ने बोलना शुरू किया।

यह भी पढ़े

 

उन्होंने कहा- बहुत सारे विपक्षी मिले-सुर मेरा-तुम्हारा कर रहे थे। मुझे लगता था कि देश की जनता, देश के चुनाव के नतीजे ऐसे लोगों को जरूर एक मंच पर लाएंगे, वो तो हुआ नहीं। लेकिन इन लोगों को ED का धन्यवाद करना चाहिए उसके कारण ये एक मंच पर आ गए।

modi 6 1675852271 पीएम मोदी बोले ईडी की वजह से एक मंच पर आ गईं विपक्षी पार्टियां, कांग्रेस पर कसा तंज

मोदी ने कहा- UPA के 10 साल में सबसे ज्यादा घोटाले हुए। इनकी निराशा का कारण यही है कि देश का सामर्थ्य खुलकर सामने आ रहा है। 2004 से 2014 तक UPA ने हर मौके को मुसीबत में बदल दिया। जब टेक्नोलॉजी इन्फॉर्मेशन का युग बढ़ रहा था, उसी समय ये 2G में फंसे रहे। सिविल न्यूक्लियर डील की चर्चा के दौरान ये कैश फॉर वोट में फंसे रहे।

parliament modi1 पीएम मोदी बोले ईडी की वजह से एक मंच पर आ गईं विपक्षी पार्टियां, कांग्रेस पर कसा तंज

विपक्ष के हमलों पर मोदी ने कहा- जो अहंकार में डूबे हैं, ऐसी सोच में जीने वालों को लगता है कि मोदी को गाली देकर ही हमारा रास्ता निकलेगा, कीचड़ उछालकर रास्ता निकलेगा। 22 साल बीत गए और वे गलतफहमी ही पालकर बैठे हैं। मोदी पर भरोसा अखबार की सुर्खियों से नहीं पैदा हुआ है, टीवी पर चमकते चेहरों से नहीं हुआ है। हमने देश के लोगों के लिए, देश के भविष्य के लिए जीवन खपा दिया है। देशवासियों का मोदी पर भरोसा इनकी समझ के दायरे से बाहर है, इनकी समझ के दायरे से भी काफी ऊपर है।

parliament पीएम मोदी बोले ईडी की वजह से एक मंच पर आ गईं विपक्षी पार्टियां, कांग्रेस पर कसा तंज

क्या ये झूठे आरोप लगाने वालों पर, मुफ्त राशन प्राप्त करने वाले देश के 80 करोड़ भारतवासी कभी भरोसा करेंगे क्या। वन नेशन-वन राशन कार्ड देशभर में कहीं पर भी गरीब से गरीब को भी राशन मिल जाता है। वो आपके गलत-गलीज आरोपों पर भरोसा नहीं करेगा। जिन 11 करोड़ किसानों के खाते में साल में 3 बार पैसे जमा होते हैं, वो आप पर भरोसा नहीं करेगा। जो झुग्गी-झोपड़ी में रहता था, उन्हें घर मिले हैं, उनको तुम्हारी गालियों, झूठी बातों का भरोसा क्यों करेगा। 9 करोड़ लोगों को मुफ्त गैस कनेक्शन मिला, वो इनका झूठ कैसे स्वीकार करेगा

Related posts

हरदोई: गंगा स्नान को जा रहे भक्तों से भरी ट्रैक्टर ट्राली पलटी, हादसे में 17 घायल

Aditya Mishra

लापता लोगों का सहारा बना सोशल मीडिया, अपनों से ऐसे मिलवाया   

Shailendra Singh

दिल्ली विधानसभा में लहराई नोटों की गड्डी, AAP विधायक बोले मुझे खरीदने की हुई कोशिश

Rahul