featured Life Style लाइफस्टाइल

Valentine Day Gifts: अपने पार्टनर को दें फेंगशुई की ये खास चीजें गिफ्ट, बढ़ेगा प्यार

80629993 Valentine Day Gifts: अपने पार्टनर को दें फेंगशुई की ये खास चीजें गिफ्ट, बढ़ेगा प्यार

Valentine Day Gifts: आज यानी 14 फरवरी को वैलेंटाइन डे मनाया जा रहा है। इस मौके पर आप अपने पार्टनर को फेंगशुई से जुड़ी कुछ खास चीजें गिफ्ट कर सकते हो।

ये भी पढ़ें :-

Marburg Virus: अफ्रीकी देशों में फैले मारबर्ग वायरस ने बढ़ाई चिंता, WHO ने बुलाई बैठक

फेंगशुई से जुड़ी कुछ खास चीजें गिफ्ट करने से प्रेमी जोड़ों के बीच प्यार बढ़ेगा और रिश्ता भी मजबूत होगा। आइए जानें ऐसी कौन सी चीजें हैं..

लाफिंग बुद्धा
फेंगशुई में लाफिंग बुद्धा को बहुत शुभ माना जाता है। इसे घर पर रखने से नकारात्मकता दूर होती है और समृद्धि बढ़ती है। अपने रिश्ते को मजबूत बनाने या हैप्पी मैरिड लाइफ के लिए आप पार्टनर को लाफिंग बुद्धा दे सकते हैं।

परिंदे की तस्वीर
अप अपने पार्टनर को जोड़ें में परिंदे की तस्वीर या पेटिंग दे सकते हैं। याद रखें आप जो भी तस्वीर दें वह जोड़े में होनी चाहिए। साथ ही इसमें परिंदों के बीच प्रेम भाव नजर आना चाहिए। इससे पार्टनर्स के बीच प्रेम बढ़ता है।

लाल गुलाब के फूलों का बुके
आज के दिन आप पार्टनर को लाल गुलाब के फूलों का बुके भी दे सकते हैं। इन ताजे और सुगंधित फूलों की तरह आपके रिश्तों में भी ताजगी और खुशबी बढ़ेगी। तोहफे में बुके देने से एक-दूसरे के लिए प्यार बढ़ता है।

मैडरिन बत्तख की शोपीस
अगर आप शादीशुदा हैं तो अपने रिश्ते को मजबूत बनाने के लिए साथी को मैडरिन बत्तख की शोपीस दें और इसे बेडरूम में ही रखें। इसे कमरे के दक्षिण-पश्चिम दिशा में रखें। इससे आपके शादीशुदा जीवन में प्यार के पल वापस लौट आएंगे। इस बात का ध्यान रखें कि मैडरिन डक जोड़ी में हों।

Related posts

मोदी सरकार के तीन साल पूरे होने पर जनता से मांगा सुझाव

piyush shukla

कर्मचारियों को आंदोलित कराना चाह रहे कुछ अधिकारी: इं. हरिकिशोर

Shailendra Singh

नामांकन दाखिल करने के बाद सोनिया का नया रूप, राहुल गांधी ने मोदी को ललकारा

bharatkhabar