featured यूपी राज्य

जानिए क्यों योगी सरकार के मंत्री को पब्लिक ने कीचड़ भरी सड़क पर चलवाया

rampur जानिए क्यों योगी सरकार के मंत्री को पब्लिक ने कीचड़ भरी सड़क पर चलवाया

यूपी के बिलासपुर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। जहां पर यूपी की योगी सरकार में राज्य मंत्री बलदेव सिंह औलख यूपी के बिलासपुल पहुंचे। वहीं जब वह बिलासपुर के रास्ते से गुजर रहे थे तो लोगों ने उन्हें रोक लिया। उसके बाद जो हुआ वह हैरान कर देना वाला था। लोगों उन्हें गाड़ी से उतार कर कीचड़ भरी सड़क से पैदल ले गए। लोगों ने बलदेव सिंह को अपनी समस्याओं के बारे में बताया। जिसके बाद ओलक ने अपने संबंधित अधिकारियों को सड़क के हालात ठीक करने के निर्देश दिए।

बता दें कि बिलासपुर की सिंह कलोनी में कोई सड़क नहीं है। जिसके कारण बारिश होने की वजह से यहां सड़क के हालात बद से बदत्तर हो जाती है। सड़क को लेकर स्थानीय लोग प्रशासन से कई बार गुहार लगा चुके हैं। लेकिन कोई हल नहीं निकल रहा है। राज्य मंत्री बलदेव सिंह सीसी में ऑक्सीजन प्लांट का शुभारंभ करने आए थे। तभी लोगों ने उन्हें रोक लिया और कीचड़ भरी सड़क से पैदल ले गए। सड़क की हालत इतनी खराब थी कि चलना मुश्किल था। सड़क को लेकर लोग इतने नाराज थे कि मंत्री को पैदल उसी कीचड़ की सड़क से ले गए।

baldev singh 1630306774 जानिए क्यों योगी सरकार के मंत्री को पब्लिक ने कीचड़ भरी सड़क पर चलवाया

 

वहीं बलदेव सिंह ने लोगों के संबोधित करते हुए कहा कि मेरे कुछ भाईयों ने मुझे एक सड़क दिखाई है। मैं शर्मिंदा हूं की हम जितनी कोशिश करते हैं विकास की उतना ही कुछ कामचोर लोग उसे धाराशाही करने में कोई कसर नहीं छोड़ते हैं। उन्होंने  अपने ट्विट में भी लिखा कि मेरी विधानसभा बिलासपुर में जो भी परेशानी लोगों की होती है। वो मेरी अपनी परेशानी होती है। आज मैंने खुद सड़क पर उतर कर उस सड़क का निरीक्षण किया। क्योंकि तीन महीने पहले मैं उस सड़क को बनवाने के लिए बोल चुका था।

उसके बाद मुझे पता चला कि वह रोड आज भी नहीं बनी है। इसलिए मैंने तुरंत द को चेतावनी दी, और सड़क को जल्द बनवाने के आदेश दिए। मैं जनता का हूं और मुझे कोई गुमराह नहीं कर सकता है, और अगर कोई अधिकारी ऐसा करता है तो उसे बख्शा नहीं जाएगा। ऐसा ही एक मामला 7 अगस्त को सामने आया था। जब केंद्रीय कृषि मंत्री नरेंद्र सिंह तोमर मध्य प्रदेश में लोगों ने रोक लिया। गुस्साए लोगों ने उनकी गाड़ी पर कीचड़ तक उझाल दिया था। उसके बाद तोमर को खुद गाड़ी से उतरकर नाराज लोगों से मिलना पड़ा। केंद्रीय मंत्री ने उनकी समस्याएं सुनी और अधिकारियों को निर्देश दिए।

Related posts

रुड़की: नियमों को ताक पर रख खुलेआम की जा रही विदेशी शराब की बिक्री

pratiyush chaubey

देश में हर्षोल्लास के साथ मना कान्हा का जन्मोत्सव

piyush shukla

छत्तीसगढ़ में कोविड-19 की जांच के लिए लैब को ढाई करोड़ की मंजूरी, लेकिन कहां बनेगी लैब ये तय नहीं 

Shubham Gupta