January 27, 2022 10:45 am
featured खेल

जाने सिंह राज की जीत पर क्या बोले पिता, 50 मीटर शूटिंग में सिल्वर मेडल पर जमाया कब्जा

Capture 5 जाने सिंह राज की जीत पर क्या बोले पिता, 50 मीटर शूटिंग में सिल्वर मेडल पर जमाया कब्जा

पैरालंपिक शूटिंग प्रतियोगिता में फरीदाबाद के शूटर सिंहराज ने 50 मीटर शूटिंग में सिल्वर मेडल पर कब्जा जमाया है। इससे पहले 31 अगस्त को सिंह राज ने 10 मीटर शूटिंग में कांस्य पदक जीता था । इस तरह सिंहराज ने शूटिंग स्पर्धा में ब्राज और सिल्वर दो मेडल जीतकर पूरे देश को गौरवान्वित किया है । सिल्वर मेडल जीतने की खबर सुनकर सिंह राज के घर पर बीजेपी विधायक राजेश नागर पहुंचे और परिजनों को बधाई दी। देखते ही देखते सिंह राज के घर पर बधाई देने वाले लोगों का तांता लग गया और युवा वर्ग नाच कर खुशी मनाता नजर आया ।

बता दें कि 4 दिन पहले पैरालंपिक 10 मीटर शूटिंग में ब्रांज मेडल जीतने के बाद सिंहराज ने 50 मीटर शूटिंग में अपना दूसरा मुकाबला खेलते हुए सिल्वर पर कब्जा जमाया । सिंह राज की उपलब्धि पर जहां उनके घर पर बधाइयां देने वालों का तांता लगा हुआ है और युवा वर्ग नाच गाकर खुशी मना रहा है। वहीं बीजेपी विधायक राजेश नागर भी उनके घर पहुंचे और परिजनों को शुभकामनाएं दी । सिंह राज के भाई उधम सिंह ने खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि उनके भाई ने ब्रोंज के बाद लगातार अपना दूसरा मुकाबला सिल्वर मेडल पर कब्जा जमा कर जीता है जिसके लिए उन्हें और पूरे परिवार को खुशी है वही परे देश में खुशी मनाई जा रही है ।

उन्होंने कहा कि अब सिंह राज का अन्य अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में भाग लेने के लिए जी जान से तैयारी करेगा । वही सिंह राज के पिता ने कहां की आज उनके बेटे ने लगातार दूसरा मेडल जीता है जिसके लिए वह पूरे प्रदेश और देशवसियों को बधाई और शुभकामनाएं देना चाहते हैं। अपने बेटे पर गर्व करते हुए उन्होंने कहा की इससे पहले वह एशियन और अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में कई मेडल जीत चुके हैं।

इस मौके पर सिंह राज के घर बधाई देने पहुंचे बीजेपी विधायक राजेश नागर ने परिजनों को बधाई दी और खुशी व्यक्त करते हुए कहा कि सिंह राज ने ब्रोंजोर सिल्वर मेडल पर कब्जा जमा कर प्रदेश और देश का नाम रोशन किया है और यह सब प्रधानमंत्री और मुख्यमंत्री की नई खेल नीति का परिणाम है ।

Related posts

काबुल: भारत के साथ आयात-निर्यात पर तालिबान ने लगाई रोक, भारत से सामान की आवाजाही रुकी

Rahul

Build Muscle By Making This Simple Tweak to Your Training Program

bharatkhabar

मध्य प्रदेश और मिजोरम शुरू हुआ मतदान, शिवराज सिंह ने किया मतदान

mahesh yadav