featured देश

Kerala: केरल में RSS दफ्तर पर हमला, फेंका गया बम, इलाके में दहशत

images 13 Kerala: केरल में RSS दफ्तर पर हमला, फेंका गया बम, इलाके में दहशत

केरल के कन्नूर जिले के पय्यानुर में आरएसएस कार्यालय पर बम फेंका गया। इसके बाद इलाके में दहशत का माहौल बन गया है हैरत की बात है कि यह हमला तब हुआ, जब पुलिस थाना वहां से नजदीक में ही है।

ये भी पढ़ें :-

Share Market Today: आज लाल निशान पर खुला शेयर बाजार, सेंसेक्स में 174 अंक की गिरावट, निफ्टी भी कमजोर

पय्यान्नूर पुलिस के अनुसार, यह घटना आज सुबह हुई, हमले में इमारत की खिड़की के शीशे टूट गए। आगे की जांच जारी है। इस घटना में फिलहाल किसी तरह के जान-माल के नुकसान की खबर नहीं है।

Image

यह बेहद चौकाने और हैरान करने वाला मामला: वड्डकन
बीजेपी के नेता टॉम वडक्कन ने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया कि “यह बेहद चौकाने और हैरान करने वाला मामला है। कानून व्यवस्था इतनी गिर गई है कि सामाजिक संगठनों के ऑफिसों पर अब बम फेंके जाएंगे। यह नागरिक समाज में कतई बर्दाश्त नहीं किया जाएगा।” पुलिस और प्रशासन इसके लिए जवाबदेह है।

भाजपा ने घटना को दुर्भाग्यपूर्ण बताया
इस घटना पर केंद्रीय मंत्री शोभा कारनदलाजे ने केरल में हुए इस हमले की निंदा की। भाजपा के टॉम वडक्कन ने टिप्पणी करते हुए लिखा कि यह चौंकाने वाला और दुर्भाग्यपूर्ण है कि कानून और व्यवस्था की स्थिति सामाजिक संगठनों पर बम फेंकने के स्तर तक बिगड़ गई है। यह नागरिक समाज में स्वीकार्य नहीं है। साथ ही सीएम पिनराई विजयन को माइक्रो ब्लॉगिंग साइट टि्वटर पर टैग करते हुए कहा- आप इस मुद्दे को गंभीरता से लें और पुलिस को झटपट दोषियों को पकड़ने का निर्देश दें।

Related posts

11 अगस्त को हरियाली तीज, जानें, कैसे करें माता पार्वती और भेलेनाथ की पूजा

Saurabh

नोट बदलवाते वक्त स्याही लगाने पर चुनाव आयोग ने जताया ऐतराज

bharatkhabar

यूपी के बिजनौर कांड में 24 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज, 5 गिरफ्तार

shipra saxena