होटल के बाहर लड़कियों ने कटरीना कैफ के साथ की गंदी हरकत, वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली। कटरीना कैफ  अपनी फिल्म और अपनी लाइफ को लेकर तो चर्चा में रहती ही हैं पर इन दिनों कैटरीना कैफ अपनी इंसल्ट की वजह से काफी सुर्खियां बटोर रही हैं।
कटरीना कैफ की उनके ही फैन्स द्रारा ऐसी इंसल्ट की गई कि उन्होंने कभी सोचा भी नहीं होगा। जी हां… हाल ही में कटरीना के फैंस ने उनकी सरेआम बेज्जती कर दी है।
दरअसल हुआ कुछ यूं कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें कुछ लड़कियां कटरीना की इंसल्ट करती नजर आ रही हैं , जो शायद वैंकूवर का है, जहां कटरीना ने कॉन्सर्ट किया था।

कटरीना कैफ
कटरीना कैफ

इंस्टग्राम से पर हुई कैटरीना कैफ की एंट्री

लड़कियों ने की कटरीना की इंसल्ट 

इस विडियो में कुछ फीमेल फैंस कटरीना को खूब बुरा-भला कहती नज़र आ रही हैं और वह भी सिर्फ इसलिए क्योंकि कटरीना ने उनके साथ सेल्फी खिंचवाने से मना कर दिया था। इस वीडियो को एक व्यक्ति की ओर से यूटूब पर शेयर किया गया है जिलमें साफ नजर आ रहा है कि कटरीना चुपचाप उन फीमेल फैंस की बदतमीज़ी को सहती हुई अपनी कार की तरफ बढ़ती हैं, लेकिन जब वे फैंस चुप नहीं होते है और खूब इंसल्ट करते हैं, तो कटरीना पलटकर वापस आती हैं और कड़ा जवाब देती हैं..लेकिन हिम्मत तो देखिए, ये फीमेल फैंस तब भी बाज नहीं आतीं।

आपको बता दें कि इस वीडियो को लेकर कटरीना ने कहा कि वो लगातार रिहर्सल कर रहीं थीं और लगातार ही परफॉर्म कर रहीं थीं और उन्हें बस एक ही छुट्टी मिली थी जिसके लिए वो अपने फैन्स से रिक्वेस्ट कर रही थीं कि उन्हें थोड़ा टाइम दिया जाए, लेकिन उन पर फैंस भड़क गए और उऩका इंतेजार करने लगे जिससे कटरीना बाहर आएं तो बाहर आएं तो वो उनकी इंसल्ट कर सके।