मनोरंजन featured

करण जौहर ने कहा कि ‘मैं डरता था कि लोग मुझे अपनाएंगे या नहीं’

Untitled 72 करण जौहर ने कहा कि 'मैं डरता था कि लोग मुझे अपनाएंगे या नहीं'

नई दिल्ली। करण जौहर आज बॉलीवुड में अपनी क्या पहचान रखते है ये किसी को बताने की जरुरत नहीं है। फ‍िल्‍ममेकर करण जौहर फ‍िल्‍मों के अलावा सामाज‍िक मुद्दों पर भी काफी ऐक्टिव रहते हैं। हाल ही में उन्होंने एक इंटरव्यू के दौरान कहा कि वह बचपन में अपने आप को लेकर काफी असहज थे लेकिन उनके माता-पिता ने उन्हें कभी यह महसूस नहीं होने दिया।

Untitled 72 करण जौहर ने कहा कि 'मैं डरता था कि लोग मुझे अपनाएंगे या नहीं'

बता दे कि एक इवेंट के दौरान करण ने बताया कि ‘मैं बचपन में लोगों से मिलने-जुलने में असहज महसूस करता था। मुझे लगता था कि मैं दूसरों से अलग हूं।
करण ने कहा कि मुझे लोगों के बात करने में अजीब लगता था। मुझे डर लगता था कि में अलग हो तो इस वजह से वो मुझे अपनाएंगे भी या नहीं।’

करण ने आगे अपने परिवारवालों का शुक्रिया अदा करते हुए कहा, ‘मैं खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसे पैरंट्स मिले ज‍िन्‍होंने हर समय मेरी मदद की। उन्‍होंने कभी इस बात का एहसास नहीं कराया क‍ि मैं और मेरा बर्ताव दूसरों से अलग है।’

करण ने इवेंट के दौरान पैरंट्स को सलाह भी दी क‍ि अगर उन्होंने अपने बच्चे में कोई टैलंट देखा तो जरूरी नहीं है कि वह उसको उसी में आगे बढ़ने की सलाह दें। वे बच्‍चों को खुद उनकी प्रतिभा तलाशने दें और उन्हें खुद तय करने दें कि उन्हें भविष्य में क्या करना है।
बता दे कि करण बॉलीवुड में एक जानि मानि हस्ती के रुप में जाने जाते हैं।

Related posts

मोदी की जिद का फायदा मिला ऑटो पार्ट्स बनाने वाली कंपनी को,मिंडा हुई मालामाल

mahesh yadav

गुजरात के मर्चेंट नेवी के तेल टैंकर में लगी आग, 2 क्रू मेंबर जख्मी

Vijay Shrer

लखनऊ: शिक्षक दिवस पर पुलिस ने शिक्षकों पर भांजी लाठियां, वेतन की है मांग

Pradeep sharma