कपिल शर्मा ने पत्रकार को कहा तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती हैं

नई दिल्ली। कपिल शर्मा की मुश्किले कम होने का नाम नहीं ले रही हैं और एक के बाद एक मुश्किलें उनके ऊपर आन खड़ी होती हैं लेकिन इस बार तो कपिल शर्मा ने खुद को ही परेशानी में डाल लिया हैं। जी हां बता दे कि कपिल शर्मा ने एक एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को धमकी दे डाली हैं और एंटरटेनमेंट वेबसाइट के एडिटर को कहा हैं कि तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती हैं।

बता दे कि कपिल शर्मा ने एंटरटेनमेंट वेबसाइट SpotboyE के एडिटर विकी लालवानी को फोन करके यें धमकियां दी हैं। बता दे कि SpotboyE वेबसाइट ने कपिल की पहले रिकॉडिंग की और फिर उसे सबसे सामने रिलीज कर दिया हैं। बता दे कि कपिल की ओर से विकी को कॉल की गई और कपिल ने कहा की आप मेरे बारें में गलत खबरें क्यो छापते हैं। आपने कभी यें नहीं लिखा कि मैंने यश राज की बैंक चोर को रिजेक्ट कर दिया था और वो फ्लॉप हो गई

बता दे कि कपिल ने उस एडिटर को कहा कि आप यें सब बस पैसों के लिए करते हैं ना तो मेरे पास आओ ना…. और फिर उसके बाद कपिल ने उस एडिटर को गालियां देनी शुरू कर दी और कहा कि तेरी बेटी मेरे साथ सोना चाहती हैं..इस पर लिख ना..तू यें सब बस पैसों के लिए करता हैं तो इस पर भी लिख कर पैसा कमा और अपनी बेटी को बेच अमीर बन….बता दे इस पूरी रिकॉर्डिंग को वेबसाइट की ओर से रिलीज किया गया हैं।

बता दे कि इस पर एडिटर विकी कहते हैं कि आपको इंगलिश नहीं आती हैं और आप ऐसे मुझसे बात नहीं कर सकते हैं इस बात पर भी कपिल ने विकी को काफी गालियां सुनाई और कपिल के बाद उस फोन तो किसी और ने ले लिया और वो बात करने लगा और वो भी विकी को धमकी देने लगा कि तुम्हारी वजह से कपिल डिप्रेशन में चला गया है तुम्हारी फर्जी खबरों की वजह से उसकी तबीयत खराब हो रही है। मैं तुम्हारे घर लीगल टीम भेजूंगा।

बता दे कि SpotboyE के एडिटर विकी लालवानी बार बार पूछते हैं कि आप कौन है। तो कुछ देर बाद वो शख्स कहता है कि वो कपिल का सगा भाई है और बार बार कहता हैं कि आप कपिल के बारे में निगेटिव खबरें क्यों छापता है और कोई पोर्टल ऐसी खबरें नहीं छापता। वो शख्स भी बीच-बीच में गालियां देता है।
बता दे कि वो शख्स विकी पर इल्जाम  लगाता है कि वो कपिल के पीछे पड़े हैं और गलत खबरें छापता है। वो शख्स विकी को कॉफी पर बुलाकर चीजें सही करने के लिए भी कहता है।