कपिल शर्मा ने की एक्स गर्लफ्रेंड के खिलाफ शिकायत, लगाए गंभीर आरोप

नई दिल्ली। कपिल शर्मा को लेकर आए दिन कोई ना कोई खबर सामनें आ रही हैं। बता दे कि कपिल को लेकर एक और खबर सामनें आई हैं जिसमें कपिल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस के खिलाफ ओशिवारा पुलिस थानें शिकायत दर्ज की हैं जो कि मराठी भाषा में हैं। बता दे कि एक चैनल की ओर से उस शिकायत हिंदी में पब्लिश किया गया हैं।

कपिल की शिकायत के अनुसार

कपिल ने अपनी एक्स गर्लफ्रेंड प्रीति सिमोस को अपनी बुरी हालत का जिम्मेदार ठहराया है. यही नहीं प्रीति पर उनकी कंपनी में हेर-फेर का आरोप भी लगाया है. बता दें कि प्रीति ‘कॉमेडी नाइट्स विद कपिल’ की क्रिएटिव डायरेक्टर थीं। कपिल ने अपनी शिकायत में लिखा है कि ‘प्रीति ही शो की पूरी तैयारी करती थी। शो पर कब क्या दिखना है और क्या नहीं इसका फैसला भी वही करती थीं। शो में आने वाले स्टार्स से तालमेल बनाना, उनके लिए सारी आवश्यक चीजों का इंतजाम करना इन सब जिम्मेदारी प्रीति ही लेती थीं।

 

कपिल ने कहा है, मैंने प्रीति को सारी जिम्मेदारी देते हुए शुरुआत में 2 लाख की सैलरी पर रखा। इसी दौरान प्रीति की बहन नीति को भी मैंने अपने प्रोडक्शन हाउस में काम दिया। इसके अलावा कंपनी को लगातार हो रहे फायदे के साथ ही दोनों की सैलरी भी बढ़ती गई। काम के दौरान प्रीति और नीति साथ रहते थे। दोनों को मैने प्रोफेशनल जिंदगी के साथ-साथ निजी जिंदगी के बारे में भी कई सारी जानकारी दी।

कपिल ने शिकायतों की पर्ची में अपनी पूरी भड़ास निकाल दी। प्रीति पर आरोप लगाते हुए कपिल ने कहा है कि दोनों बहनों ने मेरे दूसरे सहयोगी कलाकारों के साथ गलतफहमी पैदा करने की पूरी कोशिश की। यही नहीं जो सेलिब्रिटी शो में आते थे उनके साथ अच्छे से कोआर्डिनेट करना उनकी जिम्मेदारी थी लेकिन उन लोगों ने इस काम में लापरवाही दिखाई।

इस कारण मुझे काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ा। उन्हें कई बार सेट पर गलतफहमियों का शिकार होना पड़ा। इस वजह से जहां उन सेलिब्रिटी के साथ मेरे रिश्ते खराब हुए, वहीं मेरी बदनामी होनी भी शुरू हो गई और मेरे काम का भी इसपर काफी नकारात्मक असर पड़ा।

जब मामला हद से आगे बढ़ गया तो मैंने सीमा के दायरे में रहकर इस बात का विरोध करना शुरू किया तो उलटा मुझे ब्लैकमेल किया जाने लगा। साथ ही मैंने उन्हें मुद्दा खत्म करने की गुजारिश की, लेकिन मुझे उलटा जवाब देते हुए कहा गया- ‘मेरे बगैर तुम इंडस्ट्री में कुछ काम नहीं कर सकते। मैं तुम्हें छोडूंगी नहीं। मैं तुम्हें इंडस्ट्री से खत्म करके रहूंगी और अगर तुम्हें इन सबसे छुटकारा चाहिए तो हमें 25 लाख देने होंगे।