Breaking News featured देश मनोरंजन

कंगना और दिलजीत में खींचतान जारी, ‘बॉलिवुड क्वीन’ ने कहा किसानों को किया जा रहा गुमहार

kangana ranaut कंगना और दिलजीत में खींचतान जारी, 'बॉलिवुड क्वीन' ने कहा किसानों को किया जा रहा गुमहार

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं और अक्सर देश में हो रही हलचलों पर ट्वीट के जरिए अपनी राय शेयर करती रहती हैं. किसान आंदोलन को लेकर भी कंगना ने लगातार ट्वीट किये और अपनी राय दी. लेकिन इसी बीच वो कई बॉलिवुड और खास कर पंजाबी इंडस्ट्री के बीच घिर गईं.
हांलाकी कंगना भी अपनी बात पर टिकी रहीं और सभी को एक के बाद एक जवाब दिया. अब एक बार फिर से कंगना ने उन सभी पर निशाना साधा है जो कंगला को आड़े हाथों ले रहे थे.

दरअसल, कंगना रनौत ने एक ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा है कि- समस्या सिर्फ उन्हें नहीं है, लेकिन हर व्यक्ति जो उनका समर्थन करता है और विरोध करता है #FarmersBill_2020 वे सभी जानते हैं कि यह विधेयक किसानों के लिए कितना महत्वपूर्ण है फिर भी वे निर्दोष किसानों को अपने छोटे-मोटे लाभ के लिए हिंसा, घृणा और भारत बैंड भड़काने के लिए उकसाते हैं.


कंगना रनौत ने दोनों दिलजीत और प्रियंका पर किसानों को गुमराह करने का आरोप लगा दिया. उन्होंने ट्वीट में लिखा- किसानों को गुमराह करने के लिए प्रियंका और दिलजीत को लेफ्ट मीडिया से तारीफ मिलेगी, भारत विरोधी इंडस्ट्री उन्हें ऑफर देगी. ये सिलसिला ऐसे ही चलता रहेगा.

Related posts

यूपी में 10 आईपीएस अधिकारियों का ट्रांसफर, जानिए पूरी लिस्ट

Aditya Mishra

पहली बार सऊदी अरब में महिलाओं को मिला ड्राइविंग लाइसेंस

rituraj

लखनऊ में इन बिल्डरों से मकान खरीदना पड़ सकता है भारी, प्रशासन ने भेजा नोटिस

sushil kumar