Breaking News featured देश

बॉलीवुड के ‘सुल्तान’ को कोर्ट ने किया ‘बाइज्जत बरी’

salman 3 बॉलीवुड के 'सुल्तान' को कोर्ट ने किया 'बाइज्जत बरी'

जोधपुर। पिछले 18 सालों से चले आ रहे काले हिरण और आर्म्स एक्ट केस में सलमान खान की किस्मत का फैसला आज आ गया है…फैसला ये कि वो अब बरी है। आज का दिन न केवल सलमान खान और उनके परिवार बल्कि फैंस के लिए भी किसी परीक्षा से कम नहीं था जिसके चलते जोधपुर कोर्ट और मुंबई में उनके घर के बाहर फैंस का जमावड़ा लगा हुआ था।

salman 3 बॉलीवुड के 'सुल्तान' को कोर्ट ने किया 'बाइज्जत बरी'

सलमान खान कोर्ट से काफी देर पहले निकल चुके थे लेकिन उन्हें कोर्ट पहुंचने में थोड़ी देर लगी जिसके बाद जज दलपत सिंह पुरोहित ने आदेश देते हुए कहा कि उन्हें कोर्ट में आधे घंटे में हाजिर होने को कहा था जिसके बाद सलमान के पहुचते ही उन्हें बरी का आदेश सुना दिया गया।

फैंस के लिए राहत की खबर:-

जोधपुर कोर्ट के बाहर आज फैंस का सुबह से ही जमावड़ा लगा हुआ था। जिसमें बूढ़े बच्चे और जवान सभी शामिल थे और सभी के चेहरे पर तनाव साफ तौर पर दिखाई दे रहा था लेकिन उनके रिहाई की खबर मिलते ही फैंस में खुशी की लहर दौड़ गई। यहां तक की उनके कुछ फैंस खुशी के मारे रोने लगे।

salman with fans बॉलीवुड के 'सुल्तान' को कोर्ट ने किया 'बाइज्जत बरी'

कोर्ट रुम के अंदर सलमान ने दिया फैंस को ऑटोग्राफ:

खबरों की मानें तो जज दलपत पुरोहित सिंह के फैसला सुनाते ही सलमान और उनकी बहन अलवीरा काफी खुश थे और भावुक भी हो गए थे और एक दूसरे के गले लगे। इसके साथ ही परिसर में मौजूद अपने फैंस को उन्होंने ऑटोग्राफ भी दिया। सलमान के बरी होने के साथ ही न केवल जोधपुर बल्कि कई जगह जश्न का माहौल बन गया है और लोग आपस में मिठाई बांटकर अपनी खुशी शेयर कर रहे है।

salman khan4 बॉलीवुड के 'सुल्तान' को कोर्ट ने किया 'बाइज्जत बरी'

जोधपुर से सीधे जाएंगे फिल्म ट्यूबलाइट के सेट:-

सलमान खान इन दिनों अपनी फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग में काफी बिजी है। ऐसे में सलमान का बरी होना न केवल उनके फैंस बल्कि बॉलीवुड के लिए भी बड़ी राहत की खबर है। ऐसा कहा जा रहा है सलमान जोधपुर कोर्ट से रिहा होने के बाद सीधे मुंबई के फिल्मिस्तान जाएंगेगे और वहां पर फिल्म ट्यूबलाइट की शूटिंग शुरु करेंगे। और ठीक तीन दिन बाद बिग बॉस के ग्रैंड फिनाले

salman khan7 बॉलीवुड के 'सुल्तान' को कोर्ट ने किया 'बाइज्जत बरी'

छावनी में बदला जोधपुर कोर्ट:-

इतने सालों से चल रही सुनवाई में सलमान खान के लिए हमेशा ही कोर्ट परिसर में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए जाते हैं। इस बार सुरक्षाकर्मियों ने और भी ज्यादा सख्त पहरा दे रखा है। कोर्ट परिसर में 400 से ज्यादा पुलिसकर्मी तैनात किए गए है, जिससे पूरा कोर्ट परिसर छावनी में तब्दील हो गया है।

jodhpur court बॉलीवुड के 'सुल्तान' को कोर्ट ने किया 'बाइज्जत बरी'

Related posts

‘जन वेदना सम्मेलन’: राहुल ने मोदी पर किए 7 बड़े हमले

Rahul srivastava

मेरठ: दलित युवक को मारी गोली, गुर्जर-दलित संघर्ष की संभावना!

lucknow bureua

वायु सेना प्रमुख बीएस धनोआ 9 से 12 जुलाई तक रूस यात्रा पर

bharatkhabar