Uncategorized

जेट एयरवेज मुंबई-एमस्टरडम मार्ग पर करेगी बोइंग 777 की तैनाती

मुंबई। प्रमुख एयरलाइन जेट एयरवेज ने मंगलवार को कहा कि वह अपने बेड़े के सबसे बड़े विमान बोइंग 777-300 ईआर को मुंबई-एमस्टरडम मार्ग पर 30 अक्टूबर से लगाएगी। एयरलाइन के मुताबिक, इस तैनाती से उसे इस प्रमुख क्षेत्र की बढ़ती मांग को पूरा करने में मदद मिलेगी, क्योंकि मुंबई और एमस्टरडम के बीच केवल इसी एयरलाइंस की रोजाना की उड़ान है।

जेट एयरवेज के पूर्णकालिक निदेशक गौरांग शेट्टी ने बताया, “हमारी रोजाना की यह नॉन स्टॉप सेवा भारत की वाणिज्यिक राजधानी मुंबई को प्रमुख यूरोपीयन हब एमस्टरडम से जोड़ती है और इसे शुरुआत से ही उत्कृष्ट प्रतिक्रिया मिली है।”

“777-300 ईआर की तैनाती से जेट एयरवेज को ऐसे समय में जब भारत और यूरोप व उत्तरी अमेरिका के बीच व्यापार और निवेश में अच्छा विकास हो रहा है, इस महत्वपूर्ण क्षेत्र की बढ़ती मांग को पूरा करने में मदद मिलेगी।”

जेटएयरवेज के बोइंग 777 में तीन क्लास की सुविधा उपलब्ध है। इसमें 8 फर्स्ट क्लास की सीटें, 30 प्रीमीयर क्लास की सीटें और 308 इकोनॉमी क्लास की सीटें हैं।

एयरलाइन ने मुंबई से एमस्टडम के बीच रोजाना सेवा की 27 मार्च 2016 से शुरुआत की थी।

वर्तमान में यह एयरलाइंस रोजना 68 घरेलू और अंतर्राष्ट्रीय उड़ानों को ऑपरेट करती है और इसके बेड़े में कुल 116 विमान हैं।

Related posts

कालाधन गिरोहः जाली नोट बनाने में राजनीतिक पार्टी का अध्यक्ष गिरफ्तार

Rahul srivastava

गायत्री को बेल या जेल आज सुप्रीम कोर्ट में होगा फैसला

kumari ashu

संस्कृति विभाग के म्यूजियम में संरक्षित रखी गई केदारखण्ड झांकी, इस बार गणतंत्र दिवस पर तीसरे स्थान के लिए पुरस्कृत की गई थी

Aman Sharma