वायरल वीडियो: क्या है जाह्नवी के सेट पर लौटने वाली वीडियो का सच

नई दिल्ली। बॉलीवुड सुपरस्टार श्रीदेवी के निधन के बाद अब हर किसी का ध्यान बेटी जाह्नवी कपूर पर ही लगा हुआ है। जाह्नवी की डेब्यू फिल्म ‘धड़क’ के शूट के दौरान का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। हालांकि यह वीडियो काफी पुराना दिखाई दे रहा है, लेकिन शाहिद कपूर के भाई ईशान खट्टर और जाह्नवी का यह वीडियो हर किसी को अट्रैक्ट कर रहा है। इस वीडियो में जहां ईशान कुछ अपसेट मूड या फिर खोए हुए नजर आ रहे हैं तो वहीं जाह्नवी सेट के अन्य कास्ट के साथ बात-चीत और अच्छे मूड में दिखाई दे रही हैं। इसमें जाह्ववी ने पीले रंग की सलवार कमीज पहन रखी है, जिसमें वह बेहद खूबसूरत दिख रही हैं।

बता दें कि ईशान खट्टर ने डार्क यलो शर्ट, ब्लू जैकेट और खाकी रंग का पैंट पहना हुआ है। जाह्नवी कपूर अपने डेब्यू फिल्म के डायरेक्टर शशांक खेतान और क्रू मेंबर्स के साथ हंसी-मजाक करती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो पुराना होने के बावजूद इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। यह वीडियो इंस्टाग्राम पर ईशान खट्टर टीम नाम के फैन पेज ने शेयर किया हुआ है। मां के निधन के 13 दिन बाद से ही जाह्नवी 8 मार्च से अपने शूट पर वापस लौट चुकी हैं। सेट की कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी आ गई हैं।

वही मीडिया की खबरों के मुताबिक जाह्नवी के सेट पर वापस आने के बाद जाह्नवी का ध्यान नहीं भटका था और वह काफी फोकस थीं। जाह्नवी का पहला सीन काफी गंभीर और नाटकीय था, लेकिन उन्होंने एक बार में ही शॉट पूरा कर लिया। इस पर वहां मौजूद लोग काफी इम्प्रेस हुए और फोकस दिख रहीं जाह्नवी के लिए सभी ने चीयर भी किया. बता दें कि ‘धड़क’ मराठी फिल्म ‘सैराट’ की रिमेक हिंदी फिल्म है. यह करण जौहर के धर्मा प्रोडक्शन के अंतर्गत फिल्माया जा रहा है।