featured जम्मू - कश्मीर

Jammu Kashmir: बैंक मैनेजर की हत्या का सुरक्षाबलों ने लिया बदला, दो आतंकियों को मौत के घाट उतारा

jammu kashmir terrorist Jammu Kashmir: बैंक मैनेजर की हत्या का सुरक्षाबलों ने लिया बदला, दो आतंकियों को मौत के घाट उतारा

Jammu Kashmir: कुलगाम में दो जून को बैंक मैनेजर विजय कुमार की हत्या का अब सुरक्षाबलों ने इस हत्याकांड का बदला ले लिया है। शोपियां में सुरक्षाबलों ने लश्कर के दो आतंकियों को मौत के घाट उतारा है। इसमें एक बैंक मैनेजर की हत्या में शामिल था।

येे भी पढ़ें :-

Aaj Ka Rashifal: 15 जून को सूर्य की तरह चमकेगा इन राशियों का भाग्य, जानें आज का राशिफल

मारे गए आतंकवादियों में से एक की पहचान शोपियां के जान मोहम्मद लोन के रूप में हुई है। यह लश्कर-ए-तैयबा आतंकी संगठन से जुड़ा हुआ था और दो जून को बैंक मैनेजर की हत्या में शामिल था। इसके अलावा दूसरे आतंकी की पहचान तुफैल गनी के रूप में हुई है। उसके पास से एके-47 और एक पिस्टल बरामद हुई है।

बैंक मैनेजर की हत्या के बाद लोगों में काफी गुस्सा भड़क उठा था। हाल के दिनों में टारगेट किलिंग की काफी घटनाएं घाटी में हुई हैं। पिछले साल से टारगेट किंलिंग की घटनाएं सामने आ रही हैं और इसमें प्रवासी मजदूरों और स्थानीय अल्पसंख्यकों को लगातार निशाना बनाए जाने की खबरें आ रही हैं।

घाटी में इस साल अब तक 102 आतंकियों का सफाया
कश्मीर घाटी में सुरक्षा बलों ने आतंकवादी संगठनों को बड़ा झटका दिया है। घाटी में इस साल अब तक हुईं मुठभेड़ में 102 आतंकवादियों का सफाया किया गया है। आईजी कश्मीर विजय कुमार के अनुसार मारे गए इन दहशतगर्दों में 71 स्थानीय व 29 पाकिस्तानी आतंकी शामिल हैं।

Related posts

एक्ट्रेस श्वेता तिवारी के पति ने लगाए उन पर गंभीर आरोप, आगे लिखा- कितना गलत करोगी मेरे साथ

Trinath Mishra

खाद्य मंत्रालय से जुड़ी संसद की स्थाई समिति की बैठक आज, जानें किन बिंदुओं पर होगी चर्चा

Aman Sharma

सुषमा स्वराज ने कहा- ओसामा को पाकिस्तान के खत की जरूरत नहीं, पीओके भारत का अभिन्न हिस्सा

Pradeep sharma