featured देश मनोरंजन

जैकलिन फर्नांडीस: कोर्ट ने लगाई ईडी को फटकार, कहां: जैकलिन को अभी तक क्यों नहीं किया गिरफ्तार

Jacqueline Fernandez जैकलिन फर्नांडीस: कोर्ट ने लगाई ईडी को फटकार, कहां: जैकलिन को अभी तक क्यों नहीं किया गिरफ्तार

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस जैकलिन फर्नांडीस की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में मुश्किलें बढ़ती हुई नजर आ रही है जैकलिन की गिरफ्तारी पर कोर्ट ने ईडी की फटकार लगाई है।

बता दें दिल्ली के तिहाड़ जेल में बंद महाठग सुकेश चंद्रशेखर के साथ संबंध और 200 करोड़ की मनी लॉन्ड्रिंग मामले में जैकलिन फर्नांडिस कानून के शिकंजे में बुरी तरीके से फंस गई है।

इस मामले के तहत जैकलिन आज यानी 10 नवंबर को दिल्ली के पटियाला कोर्ट में पेश हुई और अब उनकी जमानत को लेकर कल जानी 11 नवंबर को फैसला आ सकता है कोर्ट ने दोनों पक्षों की दलील स्टोरी और ईडी से सवाल करते हुए कहा कि एक्ट्रेस ने जांच में किसी प्रकार की कोई सहायता नहीं की। यहां तक कि वह देश छोड़कर भागने की फिराक में थी जिसको लेकर उन्होंने हर तरह के तरीके आजमाए हैं।

एक्ट्रेस जैकलिन ने क्या कहा

वही एक्ट्रेस जैकलिन ने अपने ऊपर लगे सभी आरोपों को खारिज करते हुए कहा कि “उन्होंने जांच में पूरा सहयोग किया है और ईडी उन्हें बार-बार परेशान कर रही है। जैकलिन की दलील सुनने के बाद कोर्ट ने ईडी से पूछा है कि अगर सबूत है तो आकाश को अभी तक गिरफ्तार क्यों नहीं किया गया।

ईडी ने क्या दी दलील

वही कोर्ट के सवालों के जवाब देते हुए ईडी ने कहा कि जैकलिन ने जांच में किसी प्रकार का सहयोग नहीं किया यहां तक कि उन्होंने देश से भागने की भी कई तरह के हथकंडे अपनाए एक्ट्रेस ने दिसंबर 2021 में भागने का प्रयास किया था।

कोर्ट में पेशी के बाद आज के वकील ने बताया कि कोर्ट में करीब डेढ़ घंटे तक बहस चली और कोर्ट ने अपने फैसले को सुरक्षित रखते हुए कल फैसला सुनाने का निर्णय लिया है।

Related posts

आरबीआई के पास नोटों की कमी नहीं, मिशन के तहत कामः उर्जित पटेल

bharatkhabar

केजरीवाल ने पूंछा पीएम मोदी से सवाल कहा, क्या हिंदू-मुस्लिम करने से भारत बनेगा नंबर वन?

Ankit Tripathi

पत्रकार जेडे हत्याकांड में अंडरवर्ल्ड डॉन राजन दोषी

mohini kushwaha