featured Breaking News देश

आईएस की धमकी: ढाका तो ट्रेलर था, अभी होंगे और हमले

ISIS आईएस की धमकी: ढाका तो ट्रेलर था, अभी होंगे और हमले

नई दिल्ली। ढाका हमले को अभी एक हफ्ता भी नहीं बीता कि आतंकी संगठन आईएस ने एक वीडियो जारी कर बांग्लादेश को और हमलों की धमकी दी है। वीडियो में कहा है कि बांग्लादेश और दुनियाभर में जबतक शरियत कानून लागू नहीं हो जाता तब तक हमले होते रहेंगे और पिछले हफ्ते का नृशंस हमला बस एक झलक थी।

ISIS

बांग्लादेश सरकार को चेतावनी देने वाला यह वीडियो युद्धप्रभावित सीरिया में इस आतंकवादी संगठन के कब्जे वाले रक्का से बांग्ला में जारी किया गया जो पहले आईएस संबद्ध वेबसाइट पर मिला और यू-ट्यूब पर डाला गया।

वीडियो मे तीन लोगों की आवाज बांग्लादेश मूल की है किन्तु तुरंत उनकी पुष्टि नहीं हो सकी। इनमें से एक कहता है कि जब तक पूरी दुनिया में शरीयत कानून लागू नहीं होता वे रूकेंगे नहीं। वे लोगों की हत्याएं करते रहेंगे।

वीडियो में एक दूसरा शख्स सरकार को काफिर कह रहा है। वह कहता है कि सरकार ने अल्लाह का कानून बदल दिया है और इनसानों का बनाया हुआ कानून लागू कर दिया है, इसलिए ये अब काफिर हो गए हैं। हमारे धर्म के मुताबिक यह हमारा फर्ज है कि हम इनके खिलाफ लड़ें।

यह वीडियो ऐसे समय में आया है जब इस्लामी हमलावरों ने ढाका के राजनयिक इलाके में एक रेस्तरां पर हमला किया था और 22 लोगों की हत्या कर दी थी।

Related posts

एम एस बी एजुकेशनल इंटरनेशनल स्कूल में मनाई गई लोकतंत्र सेनानी पंडित मलखान सिंह की जयन्ती

piyush shukla

भारतीय, पाकिस्तानी सैनिकों ने एक-दूसरे को ईद की बधाई दी

bharatkhabar

IND vi WI 2nd T20: आज होगी भारत और वेस्टइंडीज के बीच भिड़ंत, जानें मैच का पूरा शेड्यूल

Nitin Gupta