इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ सकती हैं विद्या, अगर ऐसा हुआ तो….

इंदिरा गांधी के किरदार में नजर आ सकती हैं विद्या, अगर ऐसा हुआ तो….

नई दिल्ली। विद्या बालन बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक किरदार करती नजर आती हैं। कभी वो बेगम जान जैसे गंभीर किरदार करती हैं तो कभी तुम्हारी सुलु की प्यारी हाउसवाइफ बनी नजर आती हैं। अब खबर आ रही है कि वो एक ऐसा किरदार पर्दे पर निभाने जा रहीं हैं जो बहुत ही ताकतवर होगी।

 

 

खबर है कि विद्या बालन पत्रकार-लेखक सागरिका घोष की इंदिरा गांधी पर लिखी गई किताब ‘इंदिरा: इंडियाज मोस्‍ट पॉवरफुल प्राइम मिनिस्‍टर’ पर बनने वाली फिल्‍म में इंदिरा गांधी बनीं नजर आएंगी। विद्या बालन ने कहा कि ‘मैं इस सागरिका घोष की इस किताब के राइट्स लेकर बहुत खुश हूं क्‍योंकि मैं हमेशा से इंदिरा गांधी बनना चाहती थी। मैंने अभी यह तय नहीं किया है कि यह एक फिल्‍म होगी या वेब सीरीज, लेकिन अभी इसमें समय लगेगा।

विद्या बालन फिल्मों में अपने दमदार रोल के लिए जानी जाती हैं। 6 बार फिल्मफेयर और एक बार नेशनल अवार्ड जीत चुकीं विद्या बालन ने अपनी एक्टिंग से सबके होश उड़ा चुकी हैं। डर्टी पि्कचर में सिल्क का किरदार हो या फिर बेगम जान में एक तवायफ का किरदार हर रोल से विद्या ऐसा इंसाफ करती हैं कि फिल्में हिट हो जाती हैं। अब विद्या अगर इंदिरा केल किरदार में आई तो धमाका ही होगा।