saumya tandon anita bhabhi min 'भाबी जी घर पर हैं : गोरी मेम ने तिवारी को ही मार दी आंख फिर हुआ यें

नई दिल्ली। इंडिया के पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर हैं को कौन नहीं जानता जिसमें विभूती और तिवारी जी अपनी हरकतों से बाज नहीं आते हैं और भाभी जी को अपना बनाने का सपना पाले बैठे हैं और अगर ऐसे में भाभी जी ही उन पर लट्टू हो जाए तो क्या होगा नहीं समझे आप कोई नहीं हम समझा देते हैं ठहरिए आपने गौरी मैम का नाम तो सुना ही होगा जी हां भई गौरी मैम जिन पर तिवारी जी हमेशा लट्टू रहते हैं पर इस बार गौरी मैम ने ही तिवारी जी को आंख मार जी जिसका वीडियो सोशल वीडिया सोशल मीडिया पर वायरल हो गया हैं क्या हैं इस वीडियो की हकीकत आइयें हम आपको बताते हैं।

saumya tandon anita bhabhi min 'भाबी जी घर पर हैं : गोरी मेम ने तिवारी को ही मार दी आंख फिर हुआ यें

 

इंडिया के पॉपुलर शो ‘भाबी जी घर पर हैं!’ में आए दिन कुछ न कुछ मसाला दर्शकों के लिए परोसा जाता है. जल्द ही स्टार्स आपको गोविंदा और रवीना टंडन के स्टाइल में नजर आएंगे. अनीता भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस सौम्या टंडन ने शो का एक वीडियो साझा किया है, जिसमें वह मनमोहन तिवारी यानी रोहिताश गौड़ के साथ जमकर थिरकती नजर आ रही हैं. सोशल मीडिया पर इनका वीडियो वायरल हो गया है।

वीडियो में अनिता भाभी उर्फ गोरी मेम और तिवारी दोनों ही रेट्रो अंदाज में दिखाई दे रहे हैं. अनिता भाभी बॉलीवुड एक्ट्रेस रवीना टंडन और तिवारी मस्तमौला अभिनेता गोविंदा के स्टाइल में दिख रहे हैं। दोनों स्टार्स गोविंदा-रवीना की फिल्म ‘दूल्हे राजा (1998)’ के गाने अंखियों से गोली मारे पर थिरकते दिख रहे हैं
वीडियो पोस्ट करते हुए सौम्या ने लिखा, “हमारा पागलपन… गोविंदा और रवीना के गाने पर प्रयास करने के लिए क्षमा चाहते हैं।

“मालूम हो कि, मॉडल, एक्‍ट्रेस और टीवी होस्‍ट सौम्‍या टंडन का जन्‍म 3 नवंबर, 1984 को मध्‍य प्रदेश के भोपाल शहर में हुआ. साल 2006 में सौम्या ने अपने टीवी करियर की शुरुआत ‘ऐसा देश है मेरा’ के जरिए की थी। इसमें उन्होंने रस्टी देओल का किरदार निभाया था। इसके बाद उन्‍होंने ‘मेरी आवाज को मिल गई रोशनी’ में अभिनय किया।

इसके अलावा वे ‘कॉमेडी सर्कस के तानसेन’, ‘मल्लिका-ए-किचन ऑन एयर’ और ‘डांस इंडिया डांस’ जैसे सीरिलयों को भी होस्‍ट कर चुकी हैं. छोटे पर्दे पर सुपरहिट शो ‘भाबीजी घर पर हैं’ के जरिए घर-घर में अनिता नारायण मिश्रा का किरदार निभाकर मशहूर हुईं सौम्‍या टंडन, आज टीवी की सबसे पॉपलुर बहुओं में गिनी जाती हैं।

बता दे कि भाभी जी घर पर हैं सीरियल एंडटीवी पर प्रसारित किया जाता हैं । जो कि काफी पॉप्यूलर हैं और इस शो को दर्शक खूब पसंद करते आ रहे हैं। जो अलग अलग तरीके से लोगों को हंसाते हैं।

भारत लाए गए 38 भारतीयों के शव, पंजाब सरकार देगी 5-5 लाख का मुआवजा

Previous article

भारत बंद: दलित संगठनों का धरना प्रदर्शन शुरू, सरकार के खिलाफ नारेबाजी

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.