Breaking News featured यूपी

मंत्री नंदी से मिले आईआईए पदाधिकारी, यूपी के औद्योगिक विकास पर की बात

nandi ji with iia members
लखनऊ।  इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल ने शुक्रवार को उत्तर प्रदेश के नागरिक उड्डयन, अल्पसंख्यक कल्याण, राजनीतिक पेंशन, मुस्लिम वक्फ एवं हज मंत्री नन्द गोपाल गुप्ता नन्दी से  मुलाकात की।
उद्यमियों ने कैबिनेट मंत्री नन्दी से उत्तर प्रदेश सरकार द्वारा उद्योगों के विकास को लेकर चलाई जा रही विभिन्न योजनाओं के बारे में चर्चा की। वहीं सकल राज्य घरेलू उत्पाद (जीएसडीपी) के मामले में उत्तर प्रदेश को भारत का दूसरा सबसे बड़ा राज्य बनने पर बधाई दी।
इंडियन इंडस्ट्रीज एसोसिएशन के राष्ट्रीय अध्यक्ष पंकज कुमार गुप्ता, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मनमोहन अग्रवाल, राष्ट्रीय महासचिव अश्वनी खंडेलवाल, बरेली से आईआईए के सी ई सी सदस्य दिनेश गोयल व  उत्तर प्रदेश पेपर मिल मेन्यूफैक्चरिंग एसोसिएशन के अध्यक्ष पंकज कुमार अग्रवाल ने मंत्री नन्दी से मुलाकात कर उद्यमियों की समस्याएं व मांगें भी उनके सामने रखीं।
जिस पर मंत्री नन्दी ने कहा कि उत्तर प्रदेश सरकार उद्योगों के विकास के लिए सदैव तत्पर है। जिसकी वजह से इस कोरोना जनित आर्थिक मंदी के बाद भी उत्तर प्रदेश सकल राज्य घरेलू उत्पाद के मामले में भारत का दूसरा सबसे बड़ा राज्य बन गया है। मंत्री नन्दी ने उद्यमियों के हौसले की सराहना की। उन्होंने कहा कि सरकार हर कदम पर उद्योग और उद्यमियों के साथ है।

Related posts

लखनऊ: फार्मासिस्ट फेडरेशन ने मुख्यमंत्री योगी से लगाई गुहार, कहा कोरोना काल में अपनी जान दांव पर लगाई…

Shailendra Singh

बेटी की शादी का सपना संजोए पिता की हुई दर्दनाक मौत

piyush shukla

अमर सिंह ने सपा नेता आजम खान के खिलाफ दर्ज कराया FIR

rituraj