Breaking News खेल

आईजेपीएस और जेआईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों पर लगेगा प्रतिबंध: BCCI

bcci आईजेपीएस और जेआईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों पर लगेगा प्रतिबंध: BCCI

नई दिल्ली। इंडियन प्रीमियर लीग के तर्ज पर खेले जाने वाले इंडियन जूनियर प्रीमियर लीग और जूनियर इंडियन प्लेयर लीग पर भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड ने प्रतिबंध लगा दिया। बोर्ड ने साफतौर कहा कि अगर कोई खिलाड़ी इस टूर्नामेंटों में हिस्सा लेता है तो उस पर कड़ी कार्रवाई की जाएगी। बीसीसीआई ने बताया कि ये टूर्नामेंट पिछले महीने 19 से 29 सितंबर के बीच दुबई में खेले गए थे। बोर्ड ने बताया कि इन टूर्नामेंटों से गौतम गंभीर जैसे खिलाड़ियों ने भी अपना समर्थन वापस ले लिया है।bcci आईजेपीएस और जेआईपीएल में खेलने वाले खिलाड़ियों पर लगेगा प्रतिबंध: BCCI

बीसीसीआई ने आगे बताया कि हमें पता चला है कि आईजेपीएस और जेआईपीएल के नाम से कुछ टी-20 मैच सीरीज, टूर्नामेंट और शिविर आयोजित किए जा रहे हैं। बोर्ड ने बताया कि आईजेपीएल और जेआईपीएल के नाम से होने वाले टूर्नामेंटों को न तो बीसीसीआई और न ही आईपीएल आयोजित कर रहा है और न ही खेल हमसे जुड़े हुए है।

बोर्ड ने कहा कि बीसीसीआई में पंजीकृत कोई भी खिलाड़ी अगर इन टूर्नामेंटो में हिस्सा लेता है तो उसे प्रतबंधित कर दिया जाएगा और उस पर सख्त से सख्त कार्रवाई होगी। बता दें कि इस तरह की लीग का समर्थन करने वाले गौतम गंभीर, ऋषि धवन और पारस डोगरा जैसे मशहूर खिलाड़ियों ने भी अपना नाम वापस ले लिया है।

Related posts

सरकार का एयर इंडिया पर 325 करोड़ रुपये का बकाया…

Vijay Shrer

अलविदा 2017- भाजपा की रणनीति से देवभूमि की फिजा में घुला केसरिया रंग

piyush shukla

जजों की अवमानना के नोटिस से बरी हुए जस्टिस मार्कण्डेय काटजू

shipra saxena