क्या आपने देखा है लोन देने का ये नया तरीका….

क्या आपने देखा है लोन देने का ये नया तरीका….

नई दिल्ली। व्यापार करना कोई आसान काम नहीं है। हर कोई शायद व्यापार न भी कर पाए। एक सफल व्यापारी बनने के लिए अपने ग्राहकों को आकर्षित करना सबसे बड़ी जिम्मेदारी होती है। हर कोई अपने व्यापार को बढ़ाने के लिए अलग-अलग हथकंड़े अपनाकर ग्राहकों को आकर्षित करता है। अगर सब्जी वाले की बात की जाए तो वो सब्जी के नाम गिनाकर ग्राहकों को अपने पास बुलाता है। साबुन या तेल-क्रीम के विज्ञापन में फायदे बताकर व्यापारी अपना प्रोडक्ट खरीदने के लिए लोगों को आकर्षित करता है।

इसी कड़ी में होम लोन और लाइफ इंश्योरेंस  सरीकी कंपनियां भी अपने विज्ञापन के जरिए लोगों को लाइफ इंशेयोरेंस या फिर होम लोम देती हैं,लेकिन क्या कभी आपने देखा है होम लोन देने के लिए एक प्रतिष्ठित कंपनी के कर्मचारी सड़कों पर भाजी-तरकारी की तरह लोन बांट रहे हैं। अगर नहीं तो चलिए हम आपको दिखा देते हैं। दरअसल सोशल मीडिया पर एक वीडियों मजाकिया तौर पर बेहद वायरल हो रहा है। इसमें इंडिया बुल के कर्मचारी लोगों को लोन लेने के लिए आवाज लगा रहे हैं।

इस वीडियो में इंडिया बुल का एक कर्मचारी इस तरह से आवाज लगा रहा है जैसे वो भाजी-तरकारी बेच रहा है। इस वीडियो में कर्मचारी सड़क पर घूम-घूमकर कह रहा है कि लोन लेलो भाई लोन… हमसे लोन ले लो…यहां किसी भी प्रकार का चार्ज नहीं है। इसके अलावा वो इस लोन के जरिए प्रधानमंत्री आवास योजना के फायदे भी गिना रहा है,जोकि लोन लेने के बाद लोगों को मिलेगा। कर्मचारी कह रहा है हम होम लोन,प्रॉपर्टी लोन के साथ हर तरह का लोन देते हैं…पीछे हमारा स्टॉल लगा है जाकर लीजिए। देखें वीडियों….