November 27, 2022 2:30 pm
featured यूपी

इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन की बैठक, पत्रकारों पर हो रहे मुकदमों पर हुई चर्चा

jHANSI इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन की बैठक, पत्रकारों पर हो रहे मुकदमों पर हुई चर्चा

झांसी: आज इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन (IFWJ) कमेटी की बैठक सचिवालय की मान्यता प्राप्त संवाददाता समिति के अध्यक्ष और आईएफडब्लूजे के उपाध्यक्ष हेमंत तिवारी की अध्यक्षता में वर्चुअली आयोजित हुई। बैठक में देश के विभिन प्रांतो की स्टेट यूनिट के और उत्तर प्रदेश के पदाधिकारी जुड़े।

JHANSI 2 इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट एसोसिएशन की बैठक, पत्रकारों पर हो रहे मुकदमों पर हुई चर्चा

बैठक में पत्रकारों के मुद्दों को लेकर गंभीर चर्चा हुई पत्रकारों पर हो रहे मुकदमों और उत्पीड़न से जुड़े मामलो को प्रमुखता से उठाने पर सहमति बनी, यूनियन के राष्ट्रीय महासचिव और सुप्रीम कोर्ट के वरिष्ठ अधिवक्ता परमानन्द पांडे और अध्यक्ष बीबी मल्लिकार्जुन की संतुष्टि पर आईएफडब्ल्यूजे के पदाधिकारी वरिष्ठ पत्रकार सिद्धार्थ कलहंस ने यूनियन के कोषाध्यक्ष पद के लिए झांसी के मान्यता प्राप्त वरिष्ठ पत्रकार विकास कुमार शर्मा के नाम का प्रस्ताव रखा जिसे सभी प्रदेश की स्टेट यूनिट के पदाधिकारियों ने सर्वसम्मति से स्वीकार कर पारित कर दिया।

सभी ने विकास कुमार शर्मा को बधाई दी। विकास कुमार शर्मा ने कहा कि शुरू से आईएफडब्ल्यूजे से जुड़ा रहा हूं। संगठन और पत्रकारों के हित में काम करता रहूंगा। बता दें की विकास इंडियन फेडरेशन ऑफ वर्किंग जर्नलिस्ट की ओर से दो बार श्रीलंका, दुबई, मॉरीशस, भूटान, नेपाल सहित कई देश में आयोजित कॉन्फ्रेंस में भाग ले चुके है।

Related posts

निपाह वायरस का कहर दिल्ली, एनसीआर में भी अलर्ट

mohini kushwaha

15 अक्टूबर 2022 का राशिफल, जानें आज का पंचांग, तिथि और राहुकाल का समय

Nitin Gupta