September 26, 2021 12:38 am
featured मनोरंजन

सुशांत की मौत के आरोपों में घिरी गर्लफ्रेंड रिया ने वीडियो जारी करके दी सफाई..

riya chakerberty 1 सुशांत की मौत के आरोपों में घिरी गर्लफ्रेंड रिया ने वीडियो जारी करके दी सफाई..

सुशांत सिंह राजपूत के परिवार द्वारा धोखाधड़ी और उत्पीड़न के आरोपी अभिनेत्रीरिया चक्रवर्ती ने आज अपनी चुप्पी तोड़ी और अपने वकीलों द्वारा जारी किए गए एक वीडियो में आंसू बहाते हुए कहा: “सत्य की जीत होगी”।

सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने इस हफ्ते की शुरुआत में रिया चक्रवर्ती के खिलाफ एक एफआईआर दर्ज की थी, जिसमें उनके खाते से पैसे ट्रांसफर करने का आरोप लगाया था और उन्हें मानसिक रूप से परेशान भी किया था।वीडियो में रिया की तरफ से कहा जा रहा है कि,”मुझे भगवान और न्यायपालिका पर अटूट विश्वास है। मुझे विश्वास है कि मुझे न्याय मिलेगा। भले ही इलेक्ट्रॉनिक मीडिया पर मेरे बारे में बहुत सी भयानक बातें कही जा रही हों, मैं अपने वकीलों की सलाह पर टिप्पणी करने से बचती हूं ।

riya 2 सुशांत की मौत के आरोपों में घिरी गर्लफ्रेंड रिया ने वीडियो जारी करके दी सफाई..
28 वर्षीय अभिनेत्री की पहली सार्वजनिक प्रतिक्रिया, उनके वकील सतीश मनेशिंदे द्वारा जारी की गई।आपको बता दें, 34 साल के बॉलीवुड स्टार सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने मुंबई अपार्टमेंट में मृत पाए गए थे।रिया चक्रवर्ती, जो कथित तौर पर उसे डेट कर रही थी, मुंबई पुलिस द्वारा पूछताछ किए गए कुछ 40 लोगों में से थी, जो आरोपों की जांच कर रही है कि सुशांत सिंह राजपूत अवसाद से पीड़ित थे और भाई-भतीजावाद के कारण फिल्म उद्योग में दरकिनार कर दिए गए थे। जिसकी वजह से उन्होंने ये कदम उठाया। लेकिन सब से सुशांत के पिता ने उन पर केस दर्ज करवाया है। तब से रिया पर काफी कानूनी दबाब बन गया है। और कई बातें खुलकर भी सामने आयीं हैं। जिसके बाद रिया ने वीडियो जारी करके सफाई पेश की है।

https://www.bharatkhabar.com/mayawati-point-out-on-ram-mandir-bhoomi-pujan/

अभिनेता के परिवार के पटना में मामला दर्ज करने के बाद बिहार पुलिस ने समानांतर जांच शुरू की।

Related posts

महंत मोहनदास हुए ट्रेन से गायब, बनाई थी फर्जी बाबाओं की लिस्ट

Pradeep sharma

इस्लाम के नाम पर दुनियाभर में सुर्खियां बटोरने वाले जाकिर नाइक को लगा झटका, भारत के बाद ब्रिटेन ने लिया बड़ा एक्शन..

Mamta Gautam

अभिनेता से राजनेता बनने तक की परेश रावल की कहानी वाकई फिल्मी है!

rituraj