जब आजम बोले अभी भी मंत्री हूं एसडीएम साहब…

लखनऊ। एक पुरानी कहावत है कि रस्सी जल गई लेकिन बल नहीं गया। कुछ ऐसा ही इन दिनों अखिलेश के राज में अपनी मनमानी करने वाले मंत्रियों के साथ भी हो रहा है। दरअसल पिछली यूपी सरकार के जाने-मानें मंत्री आजम खान का इन दिनों एक वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है।इस वीडियो में आजम रामपुर के एक अधिकारी को फटकार लगाते नजर आ रहे हैं। ये अधिकारी कोई और नहीं बल्कि रामपुर के एसडीएम है। आजम अधिकारी को फटकार तो लगा ही रहे हैं साथ ही उनके खिलाफ कार्रवाई करने की धमकी भी दे रहे हैं।

दरअसल 11 मार्च को काउंटिंग के बाद रामपुर सीट से आजम खान की जीत हो गई थी। जिसके बाद वे अपने बेटे अब्दुल्ला आजम और समर्थकों के साथ अपनी जीत का सर्टिफिकेट लेने मतगणना स्थल पहुंचे। जहां मतगणना स्थल के बाहर ही उनकी गाड़ियां रोक ली गईं। जिस वजह से आजम और उनके समर्थकों को कीचड़ भरे रास्ते से मतगणना कार्यालय तक पहुंचने में काफी दिक्‍कतों का सामना करना पड़ा। इतनी सी बात पर आजम खान का गुस्सा सातवें आसमान पर चढ़ गया और वो भड़क गए।

मोदी जी के कहने पर कीचड़ में चलाया

सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहे इस वीडियो में आजम खान लगातार कह रहे हैं, ”ये भी मोदी जी ने कहा था कि ऐसे लाना है। चलेंगे आप उस रास्‍ते पर।” ”हम ये सर्टिफिकेट बाद में ले लेंगे। चलिए पहले उस रास्‍ते पर चलकर देखिए। हालांकि, ये बात हमारे लिए शर्म की है कि मंडी में इतनी गंदगी है। बुरी बात है ये। अच्‍छी बात नहीं है ये। इतनी-इतनी कीचड़।”

अब भी हूं मंत्री

इस वीडियो में आजम खान आगे बोलते नजर आ रहे हैं कि प्रदेश में अब भी आचार सहिंता लागू है जब तक आचार सहिंता हट नहीं जाती है वो मंत्री बनें रहेंगे।
आजम ने उस अधिकारी को अपने अहसान की याद दिलाई। आजम ने कहा- ”इसीलिए लाए थे हम आपको ट्रांसफर कराकर।”

अगले पेज पर देखिए वीडियो

Pages: 1 2