September 29, 2022 2:05 am
featured Breaking News देश राज्य

खुलासा: हनीप्रीत के नाम है करोड़ों की संपत्ति

ram rahim and honeypreet खुलासा: हनीप्रीत के नाम है करोड़ों की संपत्ति

हनीप्रीत को पकड़ने के बाद लगातार खुलासों का दौर जारी है। हरियाणा पुलिस को गुरुसर मोडिया से एक सूटकेस बरामद हुआ है। जिसके अंदर काफी सारे कागजात रखे हुए हैं। इस कागजों की जांच में पता लगा कि इनमें कुछ महीनों पहले हुए आदान-प्रदान की जानकारी दी हुई है। लेकिन यह करोड़ों में हैं। सूटकेस कई घरों की रजिस्ट्री भी जब्त की गई है।

ram rahim and honeypreet खुलासा: हनीप्रीत के नाम है करोड़ों की संपत्ति
honeypreet reveals ram rahim

सूत्रों के मुताबिक खबर है कि पुलिस ने जब इन कागजों को देखा तो पता लगा कि करोड़ों रुपए की संपत्ति की मालिक हनीप्रीत है। हनीप्रीत के नाम से कई सारी संपत्तियां खरीदी गई है। बैग में 100 से अधिक संपत्तियों का ब्यौरा दिया हुआ है। जोकि करोड़ों रुपए की कीमत की है। पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। बैग से पुलिस को कई बैंकों के डेबिट कार्ड भी बरामद हुए हैं। जांच में सामने आया कि सभी बैंक अकाउंट हनीप्रीत के ही हैं। सूत्रों के अनुसार खबर है कि डेरे के लिए पैसों का जो भी लेनदेन किया जाता था वह हनीप्रीत के बैंक अकाउंट से ही किया जाता था।

वही दूसरी तरफ सिरसा पुलिस को डेरे अंदर से जब्त किए सामान में एक बारे में से 2 लैपटॉप बरामद हुए हैं। लैपटॉप मिलने के बाद उम्मीद जताई जा रही है कि डेरे से जुड़ा हुआ कोई बड़ा खुलासा फिर से हो सकता है। लैपटॉप को जांच के लिए भेज दिया गया है। वही जांच के दौरान पाया गया है कि इन लैपटॉप में से डेरे से जुड़ी हुई कई सारी फाइलों को डिलीट कर दिया गया है। लैपटॉप में से कई फायलों को हटा दिया गया है। जिसके बाद आईटी टीम उन फाइलों को रिकवर करने की कोशिश में लगी हुई है। सूत्रों के मुताबिक लैपटॉप में राम रहीम और उसकी फैक्ट्रियों से जुड़ी हुई कई सारा डाटा था जिनमें से एक कंपनी रियल एस्टेट भी है जिसका मुख्यालय दिल्ली में भी है। सूत्रों के हवाले से खबर हैं राम रहीम के काफिले में इस्तेमाल होने वाली गाड़ियों को भी इन कंपनियों से ही मुहैया कराया गया था।

Related posts

डॉक्टरों की लापरवाही से दो महिलाओं की मौत, परिजनों ने किया जमकर हंगामा

mahesh yadav

आज है अहोई अष्टमी, जानें क्या है पूजा की विधि और शुभ मुहुर्त

Hemant Jaiman

जन्मदिन विशेषः क्रिकेट के दादा की दादागिरी के बारे में विस्तार से जानें

mahesh yadav