featured देश राज्य

विधानसभा चुनाव: हिमाचल के चंबा में राहुल गांधी करेंगे रैली

rahul gandhi

नई दिल्ली। जितना विधानसभा चुनाव करीब आ रहे हैं उतना ही तेज राजनीति पार्टियों का प्रचार भी तेज हो गया है। कांग्रेस उपाध्यक्ष राहुल गांधी हिमाचल दौरे पर हैं। जहां वो सोमवार को चंबा में रैली करेंगे। इसके साथही राहुल गांधी और भी कई इलाकों में भी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 6 नवबंर को कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की रैली की भी योजना की थी लेकिन उनके खराब स्वास्थय के कारण वो रैली रद्द कर दी गई।

rahul gandhi
rahul gandhi

बता दें कि ऑफिस ऑफ आरजी के नाम से ट्विटर हैंडल पर सक्रिय राहुल गांधी ने एलपीजी के दामों में इजाफे की एक खबर को ट्वीट करते हुए कल एक कविता पोस्ट कर दी। उन्होंने लिखा कि महंगी गैस, महंगा राशन बंद करो खोखला भाषण, दाम बांधो, काम दो, वर्ना खाली करो सिंहासन. हिमाचल प्रदेश में विधानसभा चुनाव के लिए 9 नवंबर को वोट डाले जाएंगे। बीजेपी ने यहां अपने चुनाव प्रचार को काफी आक्रामक रुख दे दिया है।

वहीं स्टार प्रचारकों की रैली के अलावा अखबार, टीवी सब जगह बीजेपी के विज्ञापन छाए हुए हैं। वहीं राज्य में सत्तारूढ़ पार्टी कांग्रेस की अलग ही कहानी नजर आ रही है। पार्टी के विज्ञापन-पोस्टर तो कम ही नजर आ रहे हैं, साथ ही वॉर रूम में कार्यकर्ताओं की भी कमी है।

Related posts

जम्मू-कश्मीर:अरनिया सेक्टर में हुआ विस्फोट, 1 की हुई मौत,5 घायल

rituraj

LIVE: मोदी ने राफेल विवाद पर इशारों में कहा, ‘बोरी में जो भरा जाएगा कीमत उसी हिसाब से होगी’

mahesh yadav

राफेल विमान डील पर ‘डासो’ का ‘रिलायंस डिफेंस’ को ऑफसेट पार्टनर बनाना मजबूरी था.. ?

mahesh yadav