featured देश

गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल का बदला अंदाज, कहा- मैं हूं राम भक्त

hardik patel 1 गुजरात चुनाव से पहले कांग्रेस नेता हार्दिक पटेल का बदला अंदाज, कहा- मैं हूं राम भक्त

गुजरात विधानसभा चुनाव से पहले ही संकेत मिलने लगे हैं कि कांग्रेस को बहुत बड़ा झटका लगने वाला है। गुजरात के प्रदेश कांग्रेस कमेटी के कार्यकारिणी अध्यक्ष हार्दिक पटेल बीते कुछ दिनों से पार्टी हाईकमान को लेकर अपनी नाराजगी जाहिर कर रहे हैं और लगातार भाजपा की तारीफ के पुल बांध रहे हैं।

हार्दिक पटेल ने कहा कि वह भगवान राम के भक्त हैं और अपने पिता की पुण्यतिथि पर भगवत गीता की 400 प्रतियां वितरित करने जा रहे हैं। हम हिंदू धर्म से हैं और हमें हिंदू होने पर बहुत गर्व है। इस दौरान हार्दिक पटेल ने भाजपा को शक्तिशाली दुश्मन बताते हुए उन्होंने प्रदेश की लड़ाई में भाजपा को कम ना आंकने  की बात कही। हार्दिक पटेल के इस बयान के पास गुजरात इकाई के भाजपा अध्यक्ष सीआर पाटिल ने हार्दिक पटेल के बयान की तारीफ की।

कांग्रेस हाईकमान से नाखुश है हार्दिक पटेल

जारी मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक गुजरात में कांग्रेस कार्यकारणी अध्यक्ष हार्दिक पटेल बीते कुछ समय से कांग्रेस हाईकमान से नाखुश बताए जा रहे हैं उन्होंने कहा कि कांग्रेस के भीतर कुछ ऐसे मुद्दे हैं जिन्हें ठीक करने की बेहद जरूरत है। ऐसे में हार्दिक पटेल के राम भक्त वाले बयान पर भाजपा प्रदेश अध्यक्ष की प्रतिक्रिया व समर्थन गुजरात की राजनीति में भूचाल मचा रही है।भाजपा प्रदेश अध्यक्ष सीआर पाटिल ने कहा कि “पूरा देश भाजपा की विचारधारा से प्रभावित है 2014 से प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश की सेवा कर रहे हैं यह अच्छी बात है कि हार्दिक पटेल ने सार्वजनिक रूप से यह बात कही बेहद कम लोग ऐसा बोल पाते हैं।”

कांग्रेस नेतृत्व किसी को काम करने की नहीं देता इजाजत: हार्दिक पटेल

हार्दिक पटेल ने कहा कि गुजरात कांग्रेस के साथ नेतृत्व की समस्या है। मुझे गुजरात के किसी भी नेता से कोई समस्या नहीं है। नेतृत्व किसी भी काम को करने की इजाजत नहीं देता और अगर कोई काम करता है तो उस पर प्रतिबंध लगा दिए जाते हैं। मैं पार्टी आलाकमान के साथ चिंता व्यक्त करता हूं। मुझे आश्वासन दिया गया है कि बेहद जल्द निर्णय लिया जाएगा। 

हार्दिक ने भाजपा की ताकत को किया स्वीकार

इस दौरान हार्दिक पटेल ने भाजपा की ताकत एवं मजबूती को स्वीकार किया उन्होंने कहा कि भाजपा के पास अच्छा और मजबूत आधार है उनके पास निर्णय लेने की क्षमता है हमें दुश्मन की ताकत को स्वीकार करना चाहिए। और उनसे लड़ने की दिशा में काम करना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि कांग्रेस गुजरात में विपक्ष के रूप में जनता की आवाज उठाने में सक्षम नहीं दिखाई दे रही। विपक्ष के नेताओं को जनता की मांगों को सरकार के सामने रखना होगा और उनसे लड़ना होगा और अगर हम ऐसा करने में सफल नहीं होते हैं तो जनता विकल्प ढूंढेंगी। 

Related posts

नोटबंदी का दिखा असर, आतंकवाद और नक्सलियों को लगा करारा झटका

Rahul srivastava

लखनऊ: 14 दिन की रिमांड पर भेजे गए दोनों संदिग्‍ध अलकायदा आतंकी

Shailendra Singh

MP Corona Update: मध्य प्रदेश में मिले कोरोना के 392 नए केस, मौत का आंकड़ा शून्य

Rahul