February 29, 2024 11:09 pm
Breaking News featured देश यूपी

‘गोरखपुरिया निरहुआ’ के पास मंहगी गाड़ियां और पांच करोड़ से ज्यादा की सम्पत्ति

nirahua azamgarh ‘गोरखपुरिया निरहुआ’ के पास मंहगी गाड़ियां और पांच करोड़ से ज्यादा की सम्पत्ति

आजमगढ़। भारतीय जनता पार्टी के आजमगढ़ से प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ करोड़ों की संपत्ति के मालिक हैं। निरहुआ के पास 1.13 करोड़ की चल संपत्ति व 4.16 करोड़ की अचल संपत्ति है। यही नहीं उनके पास रेंज रोवर व फार्चूनर कार भी है। निरहुआ पर लगभग 54 लाख रुपये का लोन भी है।
इंटर पास निरहुआ पर कोई आपराधिक मुकदमा नहीं है। उनके पास पचास हजार की नकदी है। जबकि विभिन्न बैंकों में नकदी या फिक्स डिपाजिट के रूप में 3.38 लाख रुपये हैं। इसी तरह से विभिन्न कंपनियों में डिबेंचर व शेयरों के रूप में 1.50 लाख रुपये का निवेश है। वहीं लगभग 6 लाख रुपये की एलआईसी पॉलिसी उनके पास है। इसी तरह से उनके पास लगभग दस लाख के सोने चांदी के जेवरात भी हैं। निरहुआ की पत्नी व दो पुत्रों के पास भी लगभग दो लाख की अचल संपत्ति है।
निरहुआ के पास विरासत में मिली व खुद से खरीद हुई करोड़ों की अचल संपत्ति भी है। उनके पैतृक गांव टड़वा तप्पा सौरी बसेवा गाजीपुर में साढे़ तीन एकड़ की कृषि योग्य जमीन है। उनके पास मुंबई के अंधेरी वेस्ट में दो फ्लैट व ठाणे में एक फ्लैट के मालिक भी दिनेश लाल यादव हैं।
रिक्शा चलाकर कलेक्ट्रेट पहुंच किया नामांकन
12 मई को छठवें चरण में होने वाले मतदान के लिए शनिवार को आजमगढ़ सीट पर भाजपा प्रत्याशी दिनेश लाल यादव निरहुआ ने रिक्शा चलाते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचकर नामांकन पत्र दाखिल किया।

Related posts

बिहार अपडेट बिहार मे 188 नए संक्रमित मिले

Kumkum Thakur

अगर परेशान कर रही है सूखी खांसी, तो आजमाएं ये नुस्खा

Nitin Gupta

पीएम मोदी की समीक्षा बैठक खत्म, अयोध्या का विजन डॉक्यूमेंट देखा

pratiyush chaubey