लाइफस्टाइल

ऐसे बनाएं अपने कुर्ते को स्टाइलिश, दिखे अलग

Untitled 118 ऐसे बनाएं अपने कुर्ते को स्टाइलिश, दिखे अलग

नई दिल्ली। आज के समय में मॉर्डन होना बहुत जरुरी होता है। चाहे आप ऑफिस जाने वाली लड़की हो या कॉलेज, आपके वॉर्डरोब में कुर्ता ज़रूर मौजूद रहता है। शॉर्ट, लॉन्ग, स्लिट या अनारकली कुर्ता अपनी पसंद के हिसाब से इन्हें आप चुनती हैं और अक्सर लैगिंग्स या जींस के साथ कैरी करती हैं। लेकिन कई बार आप अपने कुर्ते को इसी स्टाइल में पहनकर बोर हो जाती हैं या कई बार आपका कुर्ता वॉर्डरोब में रखे-रखे पुराना होने लगता है।

 

Untitled 118 ऐसे बनाएं अपने कुर्ते को स्टाइलिश, दिखे अलग

 

श्रग

जी हां, अगर आप अपना कुर्तो पहन-पहन कर बोर हो चुकी हैं, लेकिन इसकी चमक और खूबसूरती अभी भी बनी हुई है, तो इसे अब कुर्ता नहीं, श्रग की तरह कैरी करें। इसके लिए आप टेलर की मदद लें और कुर्ते का श्रग बनवाएं या आप चाहे तो इसे खुद घर पर भी कर सकती हैं। यूट्यूब पर आपको कई ऐसे वीडियो मिल जाएंगे जिनकी मदद से आप अपने पुराने कुर्ते को आसानी से श्रग में बदल सकती हैं।

ड्रेस की तरह

अगर आपके पास अनारकली या ऐसिमेट्रिकल या ऐसा कुर्ता है जिसमें स्लिट नहीं है, तो इसे आप ड्रेस की तरह भी पहन सकती हैं। स्टाइलिश लुक देने के लिए आप बेल्ट या जैकेट के साथ इसे पहनें। अगर आपका कुर्ता प्लेन है तो चंकी जूलरी से अपना लुक कम्प्लीट करें।

शॉर्ट्स

बीच हॉलीडे पर जाना है या दोस्तों के साथ आउटिंग पर, तो अपने शॉर्ट कुर्ते को डेनिम शॉर्ट्स के साथ कैरी करें। ये कम्फर्टेबल और स्टाइलिश पेयर आपके लुक को बनाएगा ट्रेंडी।

स्कर्ट के साथ पेयर

जींस और लैगिंग्स को थोड़ा ब्रेक दें और अपने कुर्ते को स्कर्ट के साथ कैरी करें। अगर आपका कुर्ता लॉन्ग है, तो इसे आप स्कर्ट के साथ पेयर कर काफी ट्रेंडी और स्टाइलिश लुक पा सकती हैं। ये आपके रेग्युलर लुक से आपको अलग दिखाएगा।

फॉर्मल लुक

अगर आप अपने कुर्ते को फॉर्मल लुक देना चाहती हैं तो आप आराम से दे सकती  हैं।  अपने शॉर्ट कुर्ते को पैंट्स के साथ टक-इन करके पहनें। आप चाहे तो इसके साथ ब्लेज़र पहनकर अपने लुक को और ट्रेंडी और फॉर्मल बना सकती हैं। तो अब शर्ट की जगह कुर्ता कैरी करें और पाएं ट्रेंडी फॉर्मल लुक।

Related posts

मां बनने के बाद कुछ ऐसे बदल जाती है हर औरत की जिंदगी

mohini kushwaha

Castle Show 2019: रैम्प पर खूबसूरत परियों ने दिखाया लेटेस्ट फैशन का ‘ट्रेंडिंग-शो’

bharatkhabar

दिवाली पर अपनी आंखों का रखें खास ध्यान, दिक्कत होने पर आजमाए ये घरेलू उपाय

Rahul