featured यूपी

मेरठ में शराब पीने से चार लोगों की मौत, पुलिस के आने से पहले किया…   

sharab मेरठ में शराब पीने से चार लोगों की मौत, पुलिस के आने से पहले किया...   

मेरठ: उत्‍तर प्रदेश में त्रिस्‍तरीय पंचायत चुनाव के तीसरे चरण का मतदान जारी है। इसी मेरठ जिले से एक बड़ी घटना सामने आई है। यहां शराब पीने से चार लोगों की मौत हो गई है, जबकि दो की हालत नाजुक है।

इस घटना की सूचना से पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पुलिस के आला अधिकारी सहित भारी पुलिस फोर्स पहुंच गई। हालांकि, ग्रामीणों ने पुलिस के पहुंचने से पहले ही दो शवों का अंतिम संस्‍कार करा दिया, जबकि दो शवों को पुलिस ने कब्‍जे में लेकर पंचनामा भर दिया।

दो लोगों को अस्‍पताल में कराया भर्ती   

ये पूरा मामला इंचौली के साधारणपुर गांव का है, जहां पंचायत चुनाव में बांटी गई शराब पीने से छह लोगों की तबीयत अचानक बिगड़ गई। इससे चार लोगों की मौत मौके पर ही हो गई, जबकि दो लोगों को गंभीर हालत में अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया।

घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची, लेकिन इससे पहले दो लोगों का अंतिम संस्कार कर दिया गया। हालांकि, पुलिस ने दो शवों को कब्जे में लेकर पंचनामा भर दिया है। मगर, परिजनों ने पोस्टमार्टम कराने से इनकार कर दिया और यह लिखकर दिया कि वह कोई कार्रवाई नहीं चाह रहे हैं।

मामले की जांच में जुटी पुलिस

इस घटना को लेकर इंस्पेक्टर ने बताया कि, पुलिस ने दो शवों का पंचनामा भर दिया है, लेकिन परिजन पोस्टमार्टम कराने को तैयार नहीं है। उनका कहना है कि कोई कार्रवाई नहीं चाहते हैं। वहीं, एसएसपी अजय साहनी ने कहा कि, पुलिस मामले की जांच कर रही है। फॉरेंसिक टीम को मौके पर भेजा है। जांच की जा रही है कि उनकी मौत शराब पीने से हुई है या बीमारी से।

Related posts

YouTube पर रिलीज होते ही तहलका मचा रहा है खेसारी का ये सावन स्पेशल गाना, यहां सुनें

Shailendra Singh

14 आतंकियों ने तंगधार सेक्टर में की घुसपैठ, वीडियो वायरल

rituraj

घाटी में बकरीद के मौके पर हिंसा, 4 लोगों की मौत

Rahul srivastava