सलमान को दुश्मन की जरुरत नहीं ,परिवार काफी हैं

नई दिल्ली। सलमान खान की आने वाली फिल्म रेस-3 की चर्चा जोरों पर हैं और इस महिने के अंत तक फिल्म की शूटिंग खत्म हो जाएगी। बता दे कि सलमान खान की फिल्म रेस-3 इस साल जून में यानि ईद के मौके पर रिलीज़ होनी हैं। और सलमान ने अपनी फिल्म के सभी किरदारों से रुबरु करा दिया हैं और सलमान की ओर से इस फिल्म को लेकर बताया गया हैं कि उनके इस रेस परिवार में उन्हें दुश्मन की जरूरत नहीं हैं क्योकि उनका परिवार ही काफी हैं।

सलमान की ओर से कहा गय था कि वो इसी हफ्तें अपनी फिल्म के सभी किरदारों से मिलवा देगें औऱ सलमान ने अपनी फिल्म के सभी किरदारों से मिलवा दिया हैं। इस पूरे हफ़्ते फिल्म रेस 3 के सारे किरदारों से परिचय करवाने के बाद अब रेस 3 का कंबाइंड पोस्टर जारी किया गया है। इसमें साफ़ लिखा गया है कि आपको दुश्मनों की जरुरत नहीं है अगर आपका परिवार हो। उनके कहने का मतलब ऐसा परिवार हो। बता दे कि सलमान की ओर से सोशल मीडिया पर एक क्लिप डाली गई हैं। जो रेस-3 से जुड़ी हुई हैं। इसमें रेस शुरू होने से पहले के संकेत यानि ‘ ऑन योर मार्क्स, गेट-सेट गो’ का जिक्र था। सलमान ने यहां बताया कि बस अब तीन महीने बाकी हैं। फिर रेस 3 से सलमान k का लुक जारी किया गया।

वो फिल्म में सिकंदर और रोहन सिंह का किरदार निभा रहे हैं। ख़ुद को सिकंदर बताते हुए सलमान ने अपने किरदार के बारे में लिखा है – ” सेल्फलेस ओवर सेलफिश”
सलमान ने अपने बाद जैकलीन फर्नांडिस का पोस्टर जारी किया। फिल्म में वो जेसिका के किरदार में हैं, जो रॉ पॉवर किरदार है। जैक, सलमान की किक की हीरोइन रही हैं।
देओल परिवार से अपना रिश्ता निभाते हुए सलमान ने बॉबी देओल को इस बार अपनी टीम में शामिल किया। वो यश के किरदार में होंगे मेन मैन’ बन कर। वैसा ही किरदार निभाएंगे जैसा पहले भाग में अक्षय खन्ना और दूसरे में जॉन अब्राहिम ने निभाया। गणेश आचार्य की असिस्टेंट डेज़ी शाह, रेस 3 में संजना के किरदार में होंगी। जय वो में वो सलमान टीम का हिस्सा रह चुकी हैं।

हुमा कुरैशी के भाई साकिब सलीम ने इस बार बड़ा हाथ मारा है। वो सूरज बन कर रेस 3 टीम का हिस्सा होंगे।उनके किरदार को सूर्य की तरह गरम दिमाग वाला बताया गया है
फिल्म रेस 3 को कोरियोग्राफर से निर्देशक बने रेमो डिसूज़ा बना रहे हैं। बताते चलें कि, इससे पहले अब्बास मस्तान फिल्म रेस और रेस 2 का निर्माण करते आये हैं। यह पहली बार होगा, जब रेमो सलमान को किसी फिल्म में निर्देशित कर रहे हैं। फिल्म में बॉबी, पहले भाग के अक्षय खन्ना और दूसरे भाग के जॉन अब्राहिम वाला किरदार निभाएंगे। पहली रेस 2008 में और दूसरी रेस 2013 में रिलीज़ हुई थी। सलमान खान के लिए इमोशल मोड से बाहर आ कर अपनी एक्शन स्टाइल वाला काम करने का ये दूसरा मौका होगा। रेस 3 से पहले वो टाइगर ज़िंदा है में धमाकेदार एक्शन कर चुके हैं।