featured छत्तीसगढ़

छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत फिर बिगड़ी, फिर आया हार्टअटैक

छत्तीसगढ़ 4 छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत फिर बिगड़ी, फिर आया हार्टअटैक

छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत फिर बिगड़ गई है। उन्हें बुधवार रात करीब 1 बजे दिल का दौरा पड़ा। तब से उनकी हालत और गंभीर हो गई।

रायपुर. छत्तीसगढ़ के पहले मुख्यमंत्री अजीत जोगी की तबीयत फिर बिगड़ गई है। उन्हें बुधवार रात करीब 1 बजे दिल का दौरा पड़ा। तब से उनकी हालत और गंभीर हो गई। डॉक्टरों का कहना है कि उनका हार्ट और पल्स रेट स्थिर नहीं है। जोगी 9 मई से कोमा में हैं। उन्हें दिल का दौरा पड़ने के बाद यहां नारायणा अस्पताल में भर्ती किया गया था।

बात दें कि श्रीनारायणा अस्पताल के डायरेक्टर डॉ. सुनील खेमका ने बताया कि रात को अचानक जोगी को कार्डियक अरेस्ट आया था। इसके बाद हार्ट सर्जन समेत तमाम डॉक्टर आईसीयू पहुंचे। उनका हार्ट और पल्स रेट स्थिर करने की कोशिश की जा रही है।

https://www.bharatkhabar.com/hearing-on-nia-probe-in-the-case-registered-against-maulana-saad-postponed-till-june-18/

कार्डियक अरेस्ट के बाद ही भर्ती कराया गया था

जोगी 9 मई की सुबह अपने घर के लॉन में इमली खाते हुए टहल कर रहे थे। इसी दौरान इमली का बीज उनके गले में फंस गया। जिसके चलते उनका बीपी गिरने लगा और उन्हें कार्डियक अरेस्ट आ गया। इस दौरान उनकी पत्नी डॉ. रेणु जोगी ने प्राथमिक उपचार देकर उन्हें संभाला और अस्पताल में भर्ती कराया। यहां डॉक्टरों ने गले से बीज तो निकाल दिया, लेकिन इसके बाद जोगी कोमा में चले गए।

Related posts

‘प्यार के दिन’ तेजस्वी के लिए लगी गुलाब की झड़ी…

shipra saxena

शिवसेना ने किया हल्लाबोल, बीजेपी के लिए जारी कि भ्रष्टाचार की बुकलेट

Pradeep sharma

रैना बसेरों का CM योगी ने किया औचक निरीक्षण, युवक बोला- आपके आने से प्रॉब्लम बढ़ गई

Ankit Tripathi