Untitled 4 अर्जित शाश्वत की नीतीश कुमार को खुली चुनौती

नई दिल्ली। बिहार में चुनाव भले ही खत्म हो गए हो पर राजनीति अभी भी तेज हैं। बिहार के सीएम को बिहार में राजनीति तेज हो गई हैं बता दे कि केंद्रीय मंत्री अश्विनी चौबे के बेटे अर्जित शाश्वत की ओर से नीतीश कुमार पर विवादित टिप्पणी की गई। शाश्वत की ओर से नीतीश कुमार को खुली चुनौती दी गई हैं। उनकी ओर से कहा गया हैं कि वह कोई अपराधी नहीं है। और मैनें ऐसा कोई अपराध नहीं किया है।

Untitled 5 अर्जित शाश्वत की नीतीश कुमार को खुली चुनौती

जिसके लिए मुझे भागना पड़े। गौरतलब है कि भागलपुर पुलिस शाश्वत की तलाश कर रही है। शाश्वत पर आरोप है कि उसने अपने कुछ लोगों के साथ मिलकर शहर में दंगा भड़काया है। शाश्वत ने अपने ऊपर हुए एफआईआर को लेकर पटना में एक संवाददाता सम्मेलन बुलाया। इस दौरान उन्होंने कहा कि उनके खिलाफ जो एफआईआईर हुई है वह उसे रद्दी का टुकड़ा मानते हैं। उन्होंने कहा कि मैं इस एफआईआर को कूड़े में फेंकता हूं।

हालांकि इस दौरान उन्होंने माना कि भागलपुर में जो शोभा यात्रा उन्होंने निकाली थी उसे पुलिस की अनुमति नहीं थी। लेकिन इस बात पर उन्होंने पुलिस से पूछा कि आख़िर तब भी उनके शोभा यात्रा में पुलिस तैनाती क्यों की गई थी। संवाददाताओं को संबोधित करते हुए शाश्वत ने इस पूरे मुद्दे पर मुख्य मंत्री नीतीश कुमार के कड़े रूख का विरोध कियाय। उन्होंने कहा कि अगर भारत माता की जय कहना अपराध हैं तो मैं अपराधी हूं। शाश्वत ने इस पूरे मामले के प्रकाश में आने के बाद भागलपुर के पुलिस अधिकारियों हटाने की भी मांग की।

पीएम मोदी को बच्चों ने लिखा खत, यू आर द बेस्ट प्राइम मिनिस्टर

Previous article

टेबल टेनिस खिलाड़ी के पर लड़की ने लगाया रेप का आरोप, केस दर्ज

Next article

You may also like

Comments

Comments are closed.