पीएम मोदी को बच्चों ने लिखा खत, यू आर द बेस्ट प्राइम मिनिस्टर

नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के दीवाने अब सिर्फ बड़े ही नहीं बल्कि बच्चे भी हो गए हैं और हो भी क्यों हमारे प्रधानमंत्री हैं ही कुछ ऐसे। पीएम मोदी देश के ऐसे पहले प्रधानमंत्री है जिसे देश का बच्च-बच्चा जानता है और हर कोई उन्हें सुनना पसंद करता है। इसी कड़ी में कुछ बच्चों ने पीएम मोदी को खत लिखकर उन्हें बेस्ट प्राइम मिनिस्टर बताया है। दरअसल पीएम ने कुछ दिनों पहले छात्रों में परिक्षा का डर दूर करने के लिए एग्जाम वॉरियर्स नाम से एक किताब लॉन्च की थी। इसी किताब की तारिफ करते हुए अभिभावक और छात्रों ने पीएम को शुक्रिया अदा किया है।

वहीं पीएम ने बच्चों को शुक्रिया अदा करते हुए लिखा कि एग्जाम वॉरियर्स को अपना प्यार देने के लिए शुक्रिया। मुझे खुशी है कि परीक्षा के दौरान ये किताब आपके काम आई।चेन्नई से अंघ नाम के छात्र ने लिखा कि बच्चों के लिए शानदार किताब लिखने के लिए धन्यवाद। मैं कभी सोच भी नहीं सकती थी कि कोई प्रधानमंत्री बच्चों के लिए ऐसी किताब भी लिखेंगे। खत में लिखा कि मोदी जी बेस्ट हैं अगर बच्चों को वोट डालने की अनुमति दी जाए तो मैं सबसे पहले उन्हें वोट दूंगा। प्यारे नरेंद्र मोदी जी आप दुनिया के सबसे अच्छे प्रधानमंत्री हैं। वहीं दूसरे लेटर में जयेश ने लिखा कि मैं अपनी 12वीं बोर्ड परीक्षा से 10-15 दिन पहले काफी फ्रस्टेट और डिप्रेशन में चला गया था। मेरी जिंदगी बनाने के लिए धन्यवाद।

गौरतलब है कि बोर्ड परीक्षा के दौरान बच्चे काफी तनाव महसूस करते हैं। मोदी पहले पीएम हैं जिन्होंने बच्चों के समाधान के लिए किताब लॉन्च की। एग्जाम वॉरियर किताब का विमोचन 3 फरवरी को प्रवासी भारतीयों के एक कार्यक्रम में हुआ था। जहां पीएम मोदी ने एग्जाम से निपटने के ट्रिक्स और टिप्स बताए हैं। हाल ही में 9वीं में पढ़ने वाली छात्रा परीक्षा के डर से घर से भाग गई थी। जिसके बाद रेलवे अधिकारियों ने उसे ढूंढ निकाला और परिवार को सौंप दिया है।