featured यूपी

मेरठ में मानवता शर्मसार: कलयुगी पिता ने दो लाख के बदले बेच दी बेटी

मेरठ में मानवता शर्मसार: कलयुगी पिता ने दो लाख के बदले बेच दी बेटी

मेरठ: उत्‍तर प्रदेश के मेरठ जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक कलयुगी पिता ने दो लाख रुपए का ब्‍याज न चुका पाने के कारण अपनी बेटी को ही सूदखोर के हवाले कर दिया।

यह भी पढ़ें:  प्रयागराज में महंगाई के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन, गैस सिलेंडर की निकाली शव यात्रा

यह घटना जिले के परतापुर थाना क्षेत्र की है। यहां एक किशोरी ने अपने पिता पर आरोप लगाया कि उसके पिता ने उसे दो लाख रुपए का कर्ज न चुका पाने के कारण सूदखोर के हाथों बेच दिया था। उसका आरोप है कि सूदखोर ने उसके साथ एक साल तक दुष्‍कर्म किया। इसके बाद किसी तरह वो सूदखोर के चंगुल से निकलकर भाग आई और पुलिस में शिकायत दर्ज कराई।

एसपी क्राइम से लगाई न्‍याय की गुहार

किशोरी ने कहा कि उसने पिता और दुष्‍कर्म के आरोपी सूदखोर के खिलाफ परतापुर थाने में तहरीर दी थी, लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की। इसके बाद उसने एसपी क्राइम से मिलकर न्‍याय की गुहार लगाई। जानकारी के मुताबिक, एसपी क्राइम ने मामले की जांच सीओ ब्रह्मपुरी को सौंप दी है और दोषियों की खिलाफ कार्रवाई के निर्देश दिए हैं।

मूलरूप से गाजियाबाद की रहने वाली है पीड़िता

मूलरूप से गाजियाबाद की रहने वाली पीड़ित किशोरी ने बताया कि उसका परिवार दो साल पहले ही मेरठ आकर बसा था। इस दौरान उसके पिता ने बागपत निवासी सूदखोर से ब्‍याज पर दो लाख रुपए लिए थे, जिसे वो चुका नहीं पाए। किशोरी ने आरोप लगाया कि फरवरी 2019 में सूदखोर उसके घर आया और पिता से पैसे मांगे, लेकिन वो चुका नहीं पाए।

दोषियों के खिलाफ होगी उचित कार्रवाई

पीड़िता ने आरोप लगाते हुए कहा कि इस पर उसने मेरे साथ संबंध बनाने की बात कही तो पिता मुझे उसके साथ कमरे में बंद करके चले गए, जहां उसने मेरे साथ दुष्‍कर्म किया। इसके बाद पिता ने मुझे उसके हवाले कर दिया और एक साल तक उसने मेरे साथ कई बार दुष्‍कर्म किया। वहीं, एसपी क्राइम ने मामले की जांच सीओ ब्रह्मपुरी को सौंपते हुए कहा कि पूरे मामले की जांच के बाद दोषियों के खिलाफ उचित कार्रवाई की जाएगी।

Related posts

जल्द ही एक दूसरे से मिलेंगे पीएम मोदी और डोनाल्ड ट्रंप

shipra saxena

देश में आज से खुल जाएंगे पर्यटन स्थल, ताजमहल समेत आगरा की ये ऐतिहासिक जगह रहेंगी बंद

Rani Naqvi

गुरु-शिष्य परंपरा दागदार! , छेड़खानी से परेशान छात्रा ने की खुदखुशी

lucknow bureua