featured खेल

खिलाड़ियों के सम्मान में किसानों ने आयोजित किया समारोह, रवि दहिया, बजरंग पुनिया पहुंचे

Capture 16 खिलाड़ियों के सम्मान में किसानों ने आयोजित किया समारोह, रवि दहिया, बजरंग पुनिया पहुंचे

सोनीपत के खरखौदा में सर्वजातीय किसान मजदूर समाज द्वारा ओलम्पिक पदक विजेता एवम अर्जुन/द्रोणाचार्य अवार्डी खिलाड़ियों का सम्मान समारोह आयोजित किया गया । जिसमे किसान नेता राकेश टिकैत ने भी शिरकत कर खिलाड़ियों को समृति चिन्ह और गदा देकर सम्मानित किया गया। इस दौरान टिकैत ने कहा कि हरियाणा का तो सौभाग्य है कि यहां के लोग बहुत ही अच्छे हैं। और युवा संपूर्ण देश में सबसे आगे खेलों में हैं।

बता दें कि सोनीपत के खरखोड़ा में सर्वजातीय किसान मजदूर समाज द्वारा ओलम्पिक पदक विजेता एवम अर्जुन/द्रोणाचार्य अवार्डी खिलाड़ियों को सम्मानित किया गया। इस कार्यक्रम में पहलवान बजरंग पुनिया, रवि दहिया, दीपक पुनिया, सुमित वाल्मीकि, पैरा ओलंपिक खिलाड़ी अमित सरोहा समेत अनेक खिलाड़ी पहुचे । जिसमे किसान-मजदूर समाज की तरफ किसान नेता राकेश टिकैत, सरदार जगजीत सिंह दल्लेवाल, सरदार लखविंदर सिंह, अभिमन्यु कोहाड़ आदि ने खिलाड़ियों को समर्थित चिन्ह और गदा देकर सम्मानित किया।

3 1 खिलाड़ियों के सम्मान में किसानों ने आयोजित किया समारोह, रवि दहिया, बजरंग पुनिया पहुंचे

इस दौरान किसान नेता राकेश टिकैत ने कहा कि खिलाड़ी संपूर्ण देश का होता है और आज किसानों द्वारा इनको भी मान सम्मान दिया गया है। उन्होंने कहा कि खिलाड़ी देश के ही बने रहे और अब इन खिलाड़ियों की ही जिम्मेदारी बनती है कि वह भविष्य में अपने अनुभव से और भी अधिक खिलाड़ियों को तैयार करें। उन्होंने कहा कि हरियाणा का तो सौभाग्य है कि यहां के लोग बहुत ही अच्छे हैं। और युवा संपूर्ण देश में सबसे आगे खेलों में हैं।

2 2 खिलाड़ियों के सम्मान में किसानों ने आयोजित किया समारोह, रवि दहिया, बजरंग पुनिया पहुंचे

वहीं दूसरी तरफ किसान नेता राकेश टिकैत ने मीडिया से भी बात की इस दौरान उन्होंने कहा कि यह देश के खिलाड़ी हैं और जीत कर आए हैं इनका मान सम्मान तो होना ही चाहिए। उन्होंने कहा कि इन खिलाड़ियों ने तिरंगे का मान सम्मान विदेशी धरती पर बढ़ाया है। उन्होंने कहा कि एक खिलाड़ी को पॉलिटिक्स से दूर रहना चाहिए उसे केवल खिलाड़ी ही बने रहना चाहिए। करनाल में किसानों और प्रशासन के बीच हो रही वार्ता को लेकर कहा कि अभी तो समाधान नहीं हुआ है लेकिन कुछ महीनों में जरूर हो जाएगा। उन्होंने कहा कि जिस तरह से एमएसपी की बात सरकार करती है किसान को भी एमएसपी का गारंटी कार्ड मिलना चाहिए।

Related posts

राजीव गांधी की तरह पीएम मोदी को मारने की रची जा रही साजिश, नक्सलियों की चिट्ठी से हुआ खुलासा

rituraj

भारत ऑस्ट्रेलिया तीसरा टेस्टः कोहली बोले टीम है तैयार

Rahul srivastava